Latest:
local news

ब्रेकिंग पत्थलगांव:जशपुर के पत्थलगांव,झिंमकी में ₹2,75,800 की लूट…घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप… पुलिस विभाग जांच में जुटी… पढ़िए पूरी खबर…

जशपुर । वर्तमान भारत ।

जशपुर-कोतबा चौकी क्षेत्र के ग्राम पंचायत झिमकी में शनिवार रात करीबन 8:30 बजे तीन हथियारबंद लोगों ने चाकू और बंदूक दिखाकर मारने की कोशिश की और लोगों को डरवा धमका के लगभग ₹2,75,800 से भरे पेटी उठाकर ले जाने की बड़ी खबर सामने आ रही है! बताया जा रहा है कि यह रुपया सामाजिक स्तर (समुह)पर लोगों को मदद करने के उद्देश्य से जमा किया जा रहा था! लूटकर भागने वाले आरोपियों को जब रोकने का प्रयास किया गया तो उन्होंने महिला को चाकू से वार कर भाग जाने की बात कही जा रही है!

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार रात 8:30 बजे ग्राम पंचायत झिमकी के निवासी और पंच चंद्रकला पैकरा पति मेघाराम पैकरा के घर तीन अज्ञात लोगों ने हथियार के बल से जा घुसे !और उन्होंने चाकू और बंदूक का धौंस दिखाते हुए! हाथ में चाकू का वार भी किया गया ! उसके बाद चाकू को वहीं फेंक दिया गया था! ऐसा बताया जा रहा है! आरोपियों ने डरा धमका कर रखे पेटी ही उठाकर ले जाने की बात कही जा रही है फिलहाल मामले को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर कोतबा,बागबहार,पत्थलगांव पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है !!

इस प्रकार की घटना को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है क्षेत्र…! जो नहीं हुआ था और इस प्रकार की घटना हुआ है इस प्रकार की लूट 8:30 बजे रात को झिंमकी में हुआ है…!

🔴 गजाधर पैंकरा की रिपोर्ट