Latest:
ज्योतिष

3 फरवरी 2022 राशिफल: भाग्य आपके साथ है,थोड़ी मेहनत में होगा बड़ा फायदा…बचपन की यादें आपके मन में बनी रहेगी, लेकिन इस काम में आप खुद को मानसिक तनाव दे सकते हैं…

वर्तमान भारत ।ज्योतिष ।

मेष आज पुरानी गलतियों को लेकर भय रहेगा !साझेदारी में चल रहे गतिरोध के सूलझने की संभावना है !भाग्य के प्रबल पक्ष के कोई बड़ा नुकसान होने की संभावना नहीं है! धार्मिक आयोजन या धार्मिक यात्रा का योग बन रहा है! आयात निर्यात के कारोबार में बड़ा लाभ संभव है! समान विचारधारा वाले लोगों के साथ काम करना आसान होगा! दूसरों की गलती आप पर पड़ सकती है !आज का दिन आपके लिए खुशी का रहेगा !आज आप कई चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों से आसानी से निकल सकते हैं !सही निर्णय लेने के लिए अपने दृढ़ संकल्प और क्षमता का प्रयोग करें !

वृ-आज का दिन प्रसंता भरा रहेगा !जो जमीन कई सालों से नहीं बिकी हो, आज अच्छे दामों पर बिकेगी !आज थोड़ी सी मेहनत से कुछ बड़े फायदे का योग बन सकता है !जीवन साथी के सहयोग से आर्थिक स्थिति में सुधार होगा !आज किसी समारोह में जाएंगे !

मिथुन– आपका सबसे बड़ा सपना हकीकत में बदल सकता है! लेकिन अपने उत्साह पर नियंत्रण रखें !क्योंकि अत्यधिक प्रशंसा परेशानी का सबक बन सकता है! निश्चित तौर पर आर्थिक स्थिति में सुधार होगा! लेकिन साथ ही खर्चे भी बढ़ेंगे! कुल मिलाकर लाभकारी दिन है!

र्क– आज आपको परिवार वालों का सहयोग मिलेगा !कार्य क्षेत्र में सफलता मिलने से खुशी मिल सकती है !यदि आप तत्काल परिणाम चाहते हैं तो आप निराश हो सकते हैं! रिश्तेदारों का अपेक्षित सहयोग मिल सकता है! दोस्तों के साथ यात्रा,खानपान और मनोरंजन में दिन खुशी से बीतेगा!

सिंह-आज का दिन आपके लिए अच्छा है! आपका अच्छा व्यक्तित्व आपको समाज में एक अलग पहचान बनाने में मदद करेगा! इस राशि के प्र्ापर्टी़ डीलर के लिए आज का दिन लाभदायक रहने वाला है !आज थोड़ी सी मेहनत से कुछ बड़े फायदे का योग बन सकता है!

कन्या– जिस प्रकार मिर्च खाने को स्वादिष्ट बनाती है,उसी प्रकार जीवन में थोड़ा दूख भी आवश्यक है !और तभी सुख का वास्तविक मूल्य पता चलता है !अतिरिक्त पैसा रियल एस्टेट में निवेश किया जा सकता है !विवादास्पद मुद्दों पर बहस करने से बचें !जो आपकी और आपके प्रिय जनों के बीच गतिरोध पैदा कर सकते हैं !रोमांस सुखद और काफी रोमांचक रहेगा!

तुला– आज आपकी यात्रा सुखद रहेगी !शारीरिक कष्ट संभव है !परियोजनाओं और विचारों से कोई आपका ध्यान आकर्षित कर सकता है !किसी भी तरह का निवेश करने से पहले उस व्यक्ति के बारे में अच्छी तरह से जांच पड़ताल कर लें! नई योजना बनेगी! यात्रा फायदेमंद लेकिन महंगी साबित होगी !आपको शादी का प्रस्ताव मिल सकता है !चोट, चोरी और विवाद आदि से हानि संभव है !कार्यक्षेत्र में उन्नति के अवसर मिलेंगे !

वृश्चिक– आज आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी हो सकती है! सेहत आज पहले से काफी बेहतर रहेगी !लवमेट से शादी तय हो सकती है !दोस्तों के साथ बाहर मूवी देखने का प्लान बन सकता है !व्यापार के सिलसिले में बाहर जाने की योजना बना सकते हैं! घर में परिवार के साथ समय बिताने से रिश्ते मजबूत रहेंगे !सुबह पूजा करने से घर के सारे काम आसानी से पूरे हो जाएंगे!

धनु अपनी क्षमताओं को जानो! क्योंकि आपके पास इच्छाशक्ति की कमी है !ताकत की नहीं,बड़ी योजनाओं और विचारों से कोई आपका ध्यान आकर्षित कर सकता है !किसी भी तरह का निवेश करने से पहले उस व्यक्ति के बारे में अच्छी तरह से जांच पड़ताल करने अचानक प्राप्त कोई शुभ समाचार और उत्साह में वृद्धि करेगा !इसे परिवार के सदस्यों के साथ साझा करने से आप उल्लास से भर जाएंगे!

मकर– आज सामने आए अवसरों का लाभ उठा पाएंगे! अपना काम खुद करें और खुद को संयम में रखे !उपयोगी लोगों से संपर्क बढ़ेगा !बहुत सारी रचनात्मक और आपको एक और अच्छे दिन की ओर ले जाएगा! आज के दिन कोई बड़ा काम शुरू करने से पहले किसी जानकार व्यक्ति से सलाह जरूर लें !आज मनोरंजन से अपने तनाव दूर करें !आप किसी परेशान करने वाली समस्या के बारे में लगातार सोचते रहेंगे!

कुंभ- आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा !लव मेंट के साथ घूमने का प्लान बन सकता है !घर के किसी भी सदस्य पर बिना वजह गुस्सा ना करें! आज आपको अपने किसी करीबी से धन की प्राप्ति होगी !आज अगर आप अपना पैसा किसी धार्मिक कार्य में लगाते हैं तो आपको पारिवारिक सुख का लाभ मिलेगा !

मीन बचपन की यादें आपके मन में बनी रहेगी लेकिन इस काम में आप खुद को मानसिक तनाव दे सकते हैं !कारण बचपन की मासूमियत को जीने की इच्छा है इसलिए खुलकर अतिरिक्त आय के लिए अपने रचनात्मक विचारों का प्रयोग करें !जीवनसाथी का स्वास्थ्य आपको परेशान कर सकता है !किसी से चार नेत्र मिलने की प्रबल संभावना है..!