Latest:
Trending News

चमत्कार : छप्पर फाड़कर गिरा खजाना और ताबूत बनाने वाला बन गया करोड़पति…. ….जानिए कैसे ….?

वर्तमान भारत । विशेष ।

इरफान सिद्दीकी

यदि ऊपर वाला मेहरबान हो जाय तो किस्मत बदलते देर नहीं लगती। कहा भी गया कि जब ऊपर वाला देता है तो छप्पर फाड़ कर देता है।कुछ ऐसा ही उत्तरी सुमात्रा के कोलांग मे रहने वाले जोसुआ के साथ हुआ ।वह एक मामूली इंसान था जो वह ताबूत बनाने के काम से अपने परिवार का भरण – पोषण करता था।लेकिन एक दिन ऊपर वाले ने छप्पर फाड़कर उसे कुछ ऐसा दिया कि वह करोड़पति बन गया ।

हुआ कुछ इस तरह कि एक दिन जोसुआ अपने घर के पास ही काम कर रहा था कि उसके घर पर किसी चीज़ के गिरने की जोर की आवाज आई । वह भागा – भागा घर के अंदर आया । दरवाजा खोलते ही घर के अंदर ऊपर से रोशनी आती दिखाई दी।। उसने नजर उठाकर ऊपर देखा तो उसे छत मे एक बड़ा सा सुराख दिखा , फिर जब उसने नीचे नजर डाली तो उसे एक बड़ा सा पत्थर पड़ा हुआ दिखा। उसे समझने मे देर ना लगी कि उसके साथ चमत्कार हुआ है । निश्चित रूप से यह आसमान से गिरा है, क्योंकि उसे पूरा विश्वास था कि इतना बड़ा पत्थर उसके घर पर मारने की कोई हिम्मत नहीं कर सकता । उसने उस पत्थर को उठाया।उसका वजन लगभग 2 किलो था। उसने उसे ध्यान से देखा। उसने उसका पिंड के बारे मे सुन रखा था, और वास्तव मे वन उल्का पिंड ही था ।

जोसुआ के घर में जो उल्का पिंड गिरा था उसका वजन 2.1kg था और करीब साढ़े चार अरब साल पुराना था। इस उल्का पिंड के बदले उसे 10करोड़ मिले जिससे उसके जीवन की दिशा और दशा बदल गई।