Trending News

84 साल की वृद्ध महिला को लेकर भागा शख्स …..कोर्ट ने सुनाई 7 साल की सजा

वर्तमान भारत। विशेष ।

प्यार की कोई उम्र नहीं होती है, ये सुना था आपने? आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में जानकर आपको सबसे पहले तो हैरानी होगी. इसके बाद आपके भी मुंह से निकल आएगा कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती ।ऑस्ट्रेलिया से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 80 साल का बुजुर्ग 84 साल की महिला को लेकर फरार हो गया.

84 साल की गर्लफ्रेंड को लेकर भागा शख्स

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया का रहने वाला 80 साल का बुजुर्ग अपनी 84 साल की गर्लफ्रेंड को लेकर भाग गया. आपको लग रहा होगा कि जब वह लड़की उसकी गर्लफ्रेंड थी तो उसे लेकर भागा क्यों? दरअसल, राल्फ गिब्स नामक 80 साल के शख्स कैरोल लिस्ले नामक 84 साल की अपनी गर्लफ्रेंड को इतना प्यार करते थे कि उनको अपनी गर्लफ्रेंड की बहुत याद आ रही थी. उनकी गर्लफ्रेंड बीमारी की वजह से अस्पताल में भर्ती थीं.गर्लफ्रेंड की हालत ऐसी थी कि वह सही से चल भी नहीं पा रही थीं. गर्लफ्रेंड की याद्दाश्त भी काफी कमजोर हो गई थी. शख्स की गर्लफ्रेंड को किसी ऐसी मदद की जरूर थी, जो उनकी अपनों की तरह ध्यान रख सके. इसके बाद उनके बॉयफ्रेंड नियम-कानून तोड़कर अपनी गर्लफ्रेंड को अस्पताल से भगा ले गए. रिपोर्ट के अनुसार, कैरोल एक नर्सिंग होम में भर्ती थीं. इसके बाद राल्फ अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने नर्सिंग होम पहुंच गए और वहां से कैरोल को अपने साथ लेकर चुपचाप निकल लिया ।

कोर्ट ने सुनाई सात साल की सजा

राल्फ अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर पूरे ऑस्ट्रेलिया घूमते रहे और साथ में समय बिताते रहे. यहां तक कि वह अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर शहर से 4800 किलोमीटर दूर निकल गए. इस मामले की सूचना जब पुलिस को मिली तो पुलिस ने दोनों को ढूंढना शुरू किया. फिर पुलिस ने दोनों को एक रेगिस्तान से पकड़ा, जहां दोनों गाड़ी से घूम रहे थे. पुलिस ने वहां से एयरलिफ्ट कर गर्लफ्रेंड को पर्थ भेज दिया और राल्फ पर कई तरह के चार्ज लगाए. राल्फ की कोर्ट में पेशी हुई और उन्हें 7 महीने की सजा सुनाई गई. प्य़ार के चक्कर में बुढ़ापे में शख्स की जिंदगी पूरी तरह से बर्बाद हो गई.ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।