Latest:
ENTERTAINMENT

फिल्म के लिए न्यूड सीन तक देने को तैयार है ये एक्ट्रेस ….

वर्तमान भारत । एंटरटेनमेंट ।

बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट रह चुकी उर्फी जावेद अपनी बोल्डनेस के लिए सबसे ज्यादा मशहूर हैं। बिंदास अदाओं और फैशन सेंस के साथ साथ उर्फी जावेद अपने मन की बात को भी खुलकर रख किसी के सामने रख देती हैं। अब एक बार फिर से उर्फी जावेद ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसके कारण हर तरफ उन्हीं के चर्चे हो रहे हैं।हाल ही में कोइमोई को दिए एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद से सवाल किया गया कि क्या वो फिल्मी परदे पर न्यूड सीन शूट करेंगी? इस सवाल के जवाब में उर्फी ने बताया कि वो किन परिस्थितियों में न्यूड सीन फिल्माने के लिए राजी होंगी।

फिल्मों में न्यूड सीन फिल्माने के सवाल पर उर्फी ने कहा कि अपने किसी भी प्रोजेक्ट में बेवजह न्यूड नहीं हो सकतीं जब तक कि उन्हें कहानी में उसकी जरूरत महसूस न हो। एक्ट्रेस ने कहा, “मेरी पहचान सिर्फ कपड़ों से नहीं है। मैं उससे कहीं ज्यादा हूं। अच्छी अभिनेत्री हूं। अच्छा काम करती हूं। अगर मुझे ऐसा कुछ ऑफर मिलता है तो मुझे सोचने में वक्त लगेगा। ऐसा नहीं कि मैं सुनते ही इसके हां कह दूंगी।”

उर्फी ने आगे कहा, “अगर कोई बहुत अच्छा प्रोजेक्ट है। जैसे निर्देशक संजय लीला भंसाली की कोई फिल्म। अगर ऐसा कोई ऑफर होता है तो वो सोच सकती हैं क्योंकि वो ऐसे डायरेक्टर पर बहुत भरोसा करती हैं। क्योंकि वैसा डायरेक्ट सिर्फ लोगों को दिखाने के लिए ऐसा नहीं करेगा बल्कि जरूर कहानी में की डिमांड होगी तभी वो आपसे न्यूड दिखने को कहेंगे।”

उर्फी इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में हैं। रिपोर्ट्स की माने तो वह इंडो कैनेडियन सिंगर कुवंर को डेट कर रही हैं। उर्फी उनके साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। मगर हाल ही में उर्फी ने इसे सिर्फ एक अफवाह बताया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि ये सब एक अफवाह है। हम दोनों सिर्फ दोस्त हैं उससे ज्यादा कुछ नहीं है। मैंने उनके साथ एक गाना शूट किया है। उसी के हम दोनों एक दूसरे के फोटोज अपलोड करते रहते हैं।

उर्फी जावेद अक्सर अजीबोगरीब और अजीब आउटफिट्स के कारण सुर्खियां बटोरती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो डाला जिसमें वो टॉपलेस अंदाज में वॉक करती दिखाई दे रही थीं. उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्फी जावेद ने पिछले साल बिग बॉस ओटीटी में भाग लिया था, लेकिन शो से बाहर होने वाली पहली प्रतियोगी थीं। उन्होंने बड़े ‘भैया की दुल्हनिया’, ‘मेरी दुर्गा’, ‘बेपनाह’ और ‘पंच बीट सीजन 2’ सहित कई टेलीविजन शो में भी काम किया है। उन्होंने कुछ समय के लिए ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में भी अभिनय किया और बाद में ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में तनीषा चक्रवर्ती की भूमिका निभाई।