ENTERTAINMENT

रजनीश सिंह भदौरिया सिनेमा जगत में जगदलपुर छत्तीसगढ़ का एक उभरता सितारा!

मुंबई । वर्तमान भारत

दिनेश मिश्रा की विशेष रिपोर्ट

मुंबई / जगदलपुर – छत्तीसगढ़ प्रदेश एक सांस्कृतिक प्रदेश है यहां की कला संस्कृति देश विदेश में खूब प्रसिद्ध है वक्त के साथ छत्तीसगढ़ प्रदेश में सिनेमा का भी खूब विकास हुआ है,और प्रदेश के कोने-कोने से एक से एक प्रतिभावान कलाकार सिनेमा में अपना स्थान बना रहे हैं ! जगदलपुर की धरती से ऐसे हैं एक कलाकार रजनीश सिंह भदोरिया भारतीय सिनेमा में तेजी से उभर रहे हैं बचपन से ही कला के प्रति समर्पित रजनीश बहुत जल्द ही एक बड़ी म्यूजिक कंपनी के एल्बम के साथ कई फिल्मों में नजर आएंगे लेकिन आज सिंह भदोरिया का जिक्र इसलिए भी महत्वपूर्ण है कि वह डी. प्रोडक्शन की फिल्म झीरम घाटी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने जा रहे हैं!


अपनी कला यात्रा के संबंध में रजनीश ने बताया कि वह बचपन से ही कला के प्रति समर्पित है वह अपने अभिनय से छत्तीसगढ़ प्रदेश सहित भारत की फिल्म संस्कृति कला संस्कृति को देश-विदेश में ले जाना चाहते हैं , उन्होंने यह भी बताया कि मैं फिल्म झीरम घाटी के निर्देशक दिनेश सोनी जी का शुक्रगुजार हूं जो अपनी फिल्म में मुझे महत्वपूर्ण भूमिका दे रहे हैं !
इस संबंध में झीरम घाटी फिल्म के लेखक और निर्देशक श्री दिनेश सोनी जी से संपर्क करने पर उन्होंने बताया कि बहुत जल्द ही हम इस फिल्म का निर्माण करने जा रहे हैं, जिसमें रजनीश सिंह भदोरिया एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे सर्व विदित है कि यह फिल्म एक हिंसा की घटना पर आधारित है जो बहुत जल्द ही बनेगी और दर्शकों को देखने का अवसर मिलेगा !