Latest:
जानकारी

16 मार्च 2022 राशिफल: आज का दिन खुशियां लेकर आया है…अचानक लाभ मिलेगा… मीन राशि वाले आज बौद्धिक शक्ति से लेखन और सृजन कार्य को अच्छे से पूरा कर पाएंगे…

वर्तमान भारत । ज्योतिष ।

संकलन – गजाधर पैकरा

मेष राशिफल– ऐसे किसी भी काम से बचें,जिसमें ज्यादा शारीरिक मेहनत की जरूरत हो, और पर्याप्त आराम ही करें !आज जो योजनाएं आपके सामने आई है! उस में निवेश करने से पहले दो बार सोच लें! कुछ घरेलू समस्याएं घर की शांति और परिवार के स्वास्थ्य पर बुरा प्रभाव डाल सकती है!

वृष राशिफल– आज का दिन आपके लिए खुशियों का बसंत लेकर आया है !आज किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है !जो आने वाले समय में आपके लिए फायदेमंद रहेगा! हो सके तो आज उधार के लेन-देन से बचें! आज आपको व्यापार में अचानक लाभ का अवसर मिल सकता है!

मिथुन राशिफलआज मन की शांति रहेगी !लेकिन स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी रहेगा! जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा! शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी !आपसी मतभेदों को दूर करने का प्रयास करें !आज आप देखेंगे कि आप के प्रयास से मतभेद कम हो रहे हैं !और आपसी प्रेम चरम पर है !

कर्क राशिफल– पुराने प्रोजेक्ट की सफलता से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी !आप दूसरों पर थोड़ा अधिक खर्च कर सकते हैं !आज आपको अपनी दिनचर्या से थोड़ा ब्रेक लेकर दोस्तों के साथ घूमने जाने की जरूरत है !अस्थिर स्वभाव के कारण प्रियतम से आपकी मतभेद हो सकते हैं !

सिंह राशिफल-आज का दिन अच्छा रहेगा !आज आपका कोई करीबी आपसे मिलने आ सकता है !किसीे भी समस्या को किसी मित्र से साझा करने से मन का बोझ हल्का होगा !इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा है! पढ़ाई में आ रही बाधाएं दूर होंगी !यदि आप परिणामों की चिंता किए बिना कड़ी मेहनत करते हैं तो आपको निश्चित रूप से सफलता मिलेगी!

कन्या राशिफल-दिनभर की शारीरिक और मानसिक थकान महसूस करेंगे !मेहनत से कम सफलता मिलने से आप निराश होंगे !सत्ता को लेकर थोड़ा चिंतित रहेंगे !प्रयोग करने और प्रयास का यह एक अच्छा समय है !सफलता का इनाम बेहतर रहेगा! हर्ष, आनंद,टाइम पास करेंगे !सेहत के मामले में समझौता ना करें !

तुला राशिफलप्राप्त धन आप की अपेक्षा के अनुरूप नहीं रहेगा !पढ़ाई पर कम ध्यान देने या घर पर दोस्तों के साथ ज्यादा समय बिताने से बचे! असंतोष का कारण बन सकते हैं !प्यार हमेशा अंतरंग होता है !और आज आप भी कुछ ऐसा ही अनुभव करेंगे !आफिस में स्नेह का माहौल रहेगा !

वृश्चिक राशिफल आज का दिन यात्रा में व्यतीत होगा! यह यात्रा ऑफिस के काम से जुड़ी हो सकती है !यात्रा के दौरान किसी के रिश्तेदार से मुलाकात हो सकती है !जिससे आपका मन प्रसन्न हो जाएगा !जो आज का दिन इस राशि के इंजीनियरों के लिए फायदेमंद रहेगा !

धनु राशिफल– आज मानसिक चिंता हावी हो सकता है! इसलिए क्रोध पर नियंत्रण रखने का प्रयास करें !नए रिश्ते बनेंगे! जिसका नाम भी मिलने की संभावना हो सकता है !किसी कारणवश भोजन समय पर ना मिल पाए !अत्यधिक खर्च पर लगाम लगाएं !झगड़ों और झगड़ों से दूर रहें !और शांति से दिन बिताने की कोशिश करें !आपके काम की तारीफ होगी !ऑफिस में आपकी मान सम्मान में वृद्धि होगी !

मकर राशिफल– व्यक्तित्व विकास के कार्यों में अपनी उर्जा लगाएं !जिससे आप और भी बेहतर बन सकते हैं !आप अच्छा पैसा कमा सकते हैं,बशर्ते आप पारंपरिक रूप से निवेश करें! नवजात का खराब स्वास्थ्य परेशानी का कारण बन सकता है! इस पर तत्काल ध्यान देने की जरूरत है !डॉ श्री उचित सलाह लें! क्योंकि थोड़ी सी लापरवाही बीमारी को और भी खराब कर सकती है !

कुंभ राशिफल-आज का दिन शानदार रहने वाला है !ऑफिस में आपको कोई काम भी दिया जा सकता है !जो चुनौतीपूर्ण रहेगा! इस चुनौती को स्वीकार करेंगे, और इसे आसानी से पूरा करेंगे! जिससे नौकरी में पदोन्नति के साथ-साथ आय में भी वृद्धि होगी! विद्यार्थियों की आज कुछ कठिन विषयों में रूचि रहेगी !

मीन राशिफल– आज आप बौद्धिक शक्ति से लेखन और सृजन कार्य को अच्छे से पूरा कर पाएंगे !आपका विचार किसी एक चीज पर स्थिर नहीं रहेगा और वह लगातार बदलता रहेगा !मित्रों का सहयोग मिल सकता है! महिलाओं को अपनी वाणी पर नियंत्रण रखना चाहिए! सेहत में सुधार होगा.!