Latest:
Event More NewsRecent Newsछत्तीसगढ़जानकारीजुर्मधोखाधड़ीविविधस्वास्थ्य

CG Bus Accident Update : घटनास्थल पर दिखा भयावह मंजर…जगह-जगह फैला था खून…बस चालक पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज…CM साय पहुंचे घायलों को देखने एम्स…देखें Video…पढ़ें पूरी खबर


Bhilai Accident Update/ दुर्ग :- बीती रात कुम्हारी खपरी मार्ग पर खदान में बस गिरने से 13 लोगों की मौत हो गई और 15 लोग घायल हो गए l बुधवार सुबह घटना स्थल का मंजर और भयावह नजर आ रही है l घटना स्थल पर जगह-जगह खून फैला हुआ नजर आ रहा है l मृतकों व घायलों का सामान भी बिखरा पड़ा हुआ है l जिसमें पुड़ी, रोटी और सब्जी से भरा टिफिन डब्बा के साथ कुछ और सामान शामिल है l घटना की न्यायिक जांच का आदेश दिया गया है, ऐसे में अभी मौके पर पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारी-कर्मचारी मौजूद हैl इस मामले में बस चालक पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

एम्स में भर्ती मरीज के स्वजन हो रहे परेशान

बता दें कि, घायल मरीजों को इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराया गया है। मरीजों के स्वजन यहां दवा के लिए परेशान हो रहे हैंl एम्स और बाहर की दुकानों में दवा नहीं मिल रही है। स्वजनों में ज्यादातर महिलाएं, दवा के लिए पैदल ही भटक रही है। केडिया प्रबंधन से अब तक कोई मदद नहीं पहुंची है .

रोड सेफ्टी टीम करेगी जांच

दरअसल, इंटर स्टेट डिपार्टमेंट लीड एजेंसी रोड सेफ्टी छग के चेयरमैन एआईजी ट्रैफिक संजय शर्मा और उनकी टीम मौके पर हादसे की जांच करेगी। टीम के सदस्य थोड़ी देर में स्पॉट पर पहुंचेंगे l गाड़ी की कंडीशन लापरवाही, मानवीय त्रुटि समेत कई बिंदुओं पर टीम मौके पर जाकर जांच करेगी l


सीएम विष्णुदेव साय मरीजों से मिलने पहुंचे

यहां देखें वीडियो-👇



हादसे के बाद मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय अस्पताल में घायलों से मिलने पहुंंचे

यह है घटनाक्रम

फिलहाल, मंगलवार रात करीब आठ बजे केडिया डिस्टलरी से स्टाफ को लेकर निकली बस खपरी कुम्हारी के पास मुरूम खदान में गिरने से हादसे का शिकार हो गई। इस बस में केडिया स्टाफ के लगभग 27 लोग सवार थे जो कि लगभग 8 बजे के बाद अपनी ड्यूटी के बाद बस से घर वापस लौट रहे थे। इसी बीच कुम्हारी के निकट बस अनियंत्रित होकर उक्त खड्डे में लगभग 20 फीट नीचे जा गिरी। जिसमें 13 लोगों की मृत्यु की पुष्टि हुई है एवं अन्य लोग घायल है।