Latest:
Event More NewsPopular NewsRecent Newsछत्तीसगढ़जानकारीजुर्मधोखाधड़ी

CG CRIME : शादी का झांसा देकर 5 साल तक लगातार करता रहा दरिंदगी…गर्भवती होने पर छोड़ा साथ…आरोपी गिरफ्तार…पढ़ें पूरी समाचार


शादी का झांसा देकर एक युवती से लगातार 5 सालों तक शारीरिक शोषण…



छत्तीसगढ़ के अम्बिकापुर में शादी का झांसा देकर एक युवती का लगातार 5 सालों तक शारीरिक शोषण (Rape ) करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़ित युवती का आरोप है इस दौरान दो बार आरोपी ने उसका अबॉर्शन भी करवाया है. पूरा मामला अम्बिकापुर से लगे दरिमा थाने क्षेत्र का है.

युवती ने लगाए ये आरोप

दरअसल, अंबिकापुर की रहने वाली एक युवती ने पुलिस को बताया कि उसके घर पड़ोसी आरोपी संतोष सिंह का आना जाना लगा रहता था . इस बीच पीड़िता से आरोपी का बातचीत होते रही. इसी बीच आरोपी संतोष सिंह ने साल 2019 में पीड़िता को बहला-फुसलाकर शादी करने का झांसा देकर लगातार उसके साथ दुष्कर्म का अंजाम देता रहा. इस बीच पीड़िता दो गर्भवती हो गई थी. इस बता की जानकारी जब संतोष को पता चली तो उसने दवा खिलाकर गर्भपात करा दिया. आरोपी के कृत्य से वह फिर गर्भवती (Pregnent) हो गई, जब इसकी जानकारी पीड़िता शादी करने के लिए बोली तो आरोपी संतोष सिंह इंकार कर दिया.

मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है

फिलहाल, इधर पुलिस अफसरों ने बताया कि युवती की शिकायत पर संतोष सिंह के खिलाफ धारा 376(2)(एन), 313 भादसं का अपराध पंजीबद्व कर विवेचना में लिया गया .मामला दर्ज होने के बाद संतोष सिंह फरार हो गया था. पता-तलाश कर उसे पकड़ा गया. उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है.