Latest:
Feature NewsPopular Newsकैरियरजानकारीरोजगारशिक्षा

DIC Recruitment 2024 : डिजिटल इंडिया कॉरपोरेशन में बिना परीक्षा नौकरी पाने का मौका…चाहिए ये योग्यता…जाने पूरी जानकारी…पढ़ें पूरी खबर


DIC Recruitment 2024 :- अगर आप इंजीनियरिंग या मैनेजमेंट की पढ़ाई कर चुके हैं और नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए यहां सुनहरा मौका है. डिजिटल इंडिया कॉर्पोरेशन (DIC) ने एंगेजमेंट मैनेजर के पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है.

जो भी उम्मीदवार इन पदों से संबंधित योग्यता रखते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट dic.gov.in के माध्यम से इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए डीआईसी ने आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है.

अगर आप भी डीआईसी के इस भर्ती के लिए आवेदन करने का मन बना रहे हैं, तो 16 अप्रैल तक या उससे पहले अप्लाई कर सकते हैं. इस भर्ती के माध्यम से कई पदों पर बहाली की जा रही है. इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार सबसे पहले दिए गए सभी बातों को ध्यान से पढ़ें.

अप्लाई करने के लिए क्या है योग्यता

जो भी उम्मीदवार डीआईसी के इस भर्ती के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनके पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से 05 वर्ष के अनुभव के साथ बी.टेक/एम-टेक/एमबीए या 06 वर्ष के अनुभव के साथ ग्रेजुएट की डिग्री होनी चाहिए. तभी वे आवेदन करने के योग्य पाए जाएंगे.

डीआईसी में अप्लाई करने के लिए आयु सीमा

डीआईसी भर्ती 2024 के आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार जो भी उम्मीदवारों इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उनकी अधिकतम आयुसीमा 58 वर्ष होनी चाहिए.

डीआईसी में ऐसे होगा चयन

जो भी डीआईसी भर्ती 2024 के जरिए इन पदों पर अप्लाई कर रहे हैं, उन उम्मीदवारों का चयन डीआईसी द्वारा आयोजित इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.
यहां देखें नोटिफिकेशन और आवेदन लिंक
DIC Recruitment 2024 Notification
DIC Recruitment 2024 के लिए अप्लाई करने का लिंक

अन्य जानकारी

डीआईसी भर्ती 2024 के तहत भरे जाने वाले पदों के लिए आवेदन ऑनलाइन किया जाएगा. इन पदों पर आवेदन करने के लिए केवल 6 दिन बचे हैं. जो अभी तक आवेदन नहीं किए हैं, वे तुरंत इन पदों के लिए अप्लाई कर दें.