local news

बिजली विभाग में अप्रेंटिस पदों पर निकली वैकेंसी…सरकारी नौकरी पाने का शानदार मौका…

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

रायपुर !वर्तमान भारत !सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए जॉब पाने का एक अच्छा मौका है !छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड ने अप्रेटिंस के पदों पर भर्ती निकाली है !इन पदों पर आवेदन शुरू हो गए हैं! इच्छुक उम्मीदवार कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं! आवेदन करने की आखिरी तारीख 21 अप्रैल 2022 है!

छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड ने अपरेंटिस के कुल 131 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं !जिसमें ग्रैजुएट अप्रेंटिस के लिए 48 और डिप्लोमा अप्रेंटिस के 63 पद है! जिन पर भर्ती होनी है !इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से संबंधित विषय में डिग्री या डिप्लोमा होना जरूरी है! इन पदों पर चयन प्रक्रिया की बात की जाए तो इन पदों पर चयन के लिए कोई परीक्षा नहीं होगी! उम्मीदवारों का सिलेक्शन मेरिट के आधार पर किया जाएगा!

ऐसे करें आवेदन

इन पदों के लिए योग्य उम्मीदवार आवेदन करना चाहती हैं वे CSEB CSPDCLऑफिसियल वेबसाइट cspdcl.co.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं! वेबसाइट पर आवेदन के बारे में सभी जानकारी दी गई है !एक आसान प्रक्रिया करते हुए आवेदन किया जा सकता है! आवेदन की आखिरी तारीख 21 अप्रैल है यानी 21 अप्रैल से पहले पहले फार्म भर दें..!