Latest:
local news

खाद्य मंत्री अमरजीत भगत अचानक पहुँचे खड़धवा जन समाधान चौपाल सुनी लोगो की समस्या,गुणवक्ता पूर्ण निराकरण के दिये निर्देश,दो सड़क निर्माण की मिली स्वीकृति

सरगुजा । वर्तमान भारत ।

इरफान सिद्दीकी

  खाद्य मंत्री अमरजीत भगत आज अपने विधानसभा क्षेत्र सीतापुर के दौरे पर है इसी क्रम में आज अचानक मंत्री अमरजीत भगत खंडधवा में चल रहे जन समाधान चौपाल पहुंच कर वहां पर आये लोगो से बातचीत कर उनकी समस्या सुनी और जल्द से जल्द निराकरण के लिए निर्देशित किया उन्होंने लोगों की मांग पर करदना-कापूपारा से स्टीफन घर तक और मुख्यमंत्री सुगम सड़क योजना के तहत खड़धोवा में सड़क निर्माण हेतु घोषणा की। इसके साथ ही मौके पर बने हुए 14 राशन कार्ड का वितरण किया गया। खाद्य मंत्री ने चौपाल में पहुंचे लोगों से राशन कार्ड, हैंडपम्प, महिला पेंशन, राजस्व, सड़क निर्माण संबंधी आवेदन प्राप्त कर त्वरित निराकरण के निर्देश दिए। उन्होंने जिन ग्राम पंचायतों में गोठान स्वीकृत नहीं हुआ है वहां जल्द स्वीकृत कराने के लिये जिला पंचायत सीईओ को निर्देशित किया साथ ज्यादा बिजली बिल आने की समस्या पर उन्होंने बिजली विभाग के अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई उन्होंने कहा की शिविर लगाकर बिजली बिल में सुधार करायें। उन्होंने कहा कि राशन कार्ड की समस्या का निराकरण शिविर में ही करें। खाद्य मंत्री ने चौपाल में मिले आवेदनों की जानकारी लेकर सभी आवेदनों का गुणवत्तापूर्ण निराकरण समय पर करने के निर्देश दिए।


इस अवसर पर जिला पंचायत सी.ई.ओ. श्री विनय कुमार लंगेह, जनपद उपाध्यक्ष श्री प्रदीप गुप्ता, एस.डी.एम. श्री अनमोल टोप्पो, जनपद सी.ई.ओ. श्री विजय नारायण श्रीवास्तव सहित अन्य अधिकारी, स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।