Latest:
local newsPopular Newsछत्तीसगढ़जानकारीस्वास्थ्य

JASHPUR News : 111 हितग्राहियों को स्वेच्छानुदान आर्थिक सहायता राशि प्राप्त…गंभीर बीमारी और आर्थिक तंगी से थे परेशान…जाने इतने लाख मिली राशि…पढ़ें पूरी खबर



जशपुरनगर :- छत्तीसगढ़ के जशपुर में गंभीर बीमारी और आर्थिक तंगी से जुझ रहे 111 हितग्राहियों को मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने स्वेच्छानुदान से 21 लाख 80 हजार का आर्थिक सहायता राशि उपलब्ध कराई है.

ज्ञात हो कि, शुक्रवार को बगिया के सीएम कैम्प कार्यालय में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पदाधिकारियों ने हितग्राहियों को चेक का वितरण किया.

गंभीर बीमारी और आर्थिक तंगी से जुझ रहे लोगों को किया गया चेक का वितरण

दरअसल, बगिया स्थित सीएम कैम्प कार्यालय आशा का केन्द्र बना हुआ है. यहां विभिन्न समस्याओं को लेकर पहुंचे लोगों का त्वरित निराकरण किया जा रहा है. गंभीर बीमारी और आर्थिक तंगी से जुझ रहे लोगों को उपचार कराने के लिए चेक वितरण किया गया. ताकि वो इन पैसों से अपने लिए दवा व अन्य चीजों को ले सके.

बता दें कि, सीएम कैम्प कार्यालय से अबतक करीब 200 से अधिक जरूरतमंदों को स्वास्थ्य सेवा से संबंधित सहायता उपलब्ध कराई जा चुकी है.

भाजपा जिलाध्यक्ष ने कांग्रेस पर साधा निशाना

दरअसल, भाजपा जिलाध्यक्ष सुनील गुप्ता ने बताया कि बीजेपी की सरकार,आम लोगों की जरूरत और समस्याओं के साथ विकास को लेकर संवेदनशील है. भाजपा सरकार के 3 महीने के कार्यकाल में जशपुर जिले की विकास पटरी पर वापस लेकर लौटी है. उन्होंने कहा कि तीन माह के छोटे से कार्यकाल में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने इतना काम कर दिखाया है, जितना पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार ने पांच साल में नहीं कर सकी.

फिलहाल, वहीं चेक पाए हितग्राहियों ने कहा कि आर्थिक तंगी होने के कारण इलाज नहीं करा पा रहे थे. जिसके बाद कैम्प कार्यालय में आवेदन दिया था. जहां सूबे के मुखिया विष्णुदेव साय ने चेक स्वरूप मदद किए हैं. इस दौरान हितग्राहियों ने मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का आभार भी जताया.