Latest:
local news

रेप व हत्या के आरोपी बाबा खान को लेकर नगर पंचायत भटगांव के एल्डरमैन और अंजुमन कमेटी के सचिव अफ़रोज़ खान का आया महत्वपूर्ण बयान … उन्होंने कही ये बात ….

जरही ( सूरजपुर) । वर्तमान भारत

रोहित कुमार

सूरजपुर-जिला/जरही नगर पंचायत भटगांव की एल्डरमैन और अंजुमन कमेटी, कब्रिस्तान मदरसा इंतजाइमिया कमेटी के सचिव अफरोज खान ने बताया कि रेप और हत्या के आरोपी बाबा खान को भटगांव/जरही के एकमात्र कब्रिस्तान में दफन करने की जगह नहीं दी जाएगी। जरही में स्कूली छात्रा के साथ हुए जघन्य अपराध और हत्या के मामले पर मुस्लिम समाज आक्रोशित है और इस तरह की कृत्य की कड़ी शब्दों में निंदा करता है, इस दुःख की घड़ी में पूरा समाज उसके साथ खड़ा है साथ ही हम यही मांग करते हैं कि घिनौने अपराधी बाबा खान को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए यह मांग भी करते हैं कि बाबा खान ने जो अपराध किया है उससे इस्लामिक कानून (रेप व हत्या) के तहत बीच चौराहे में पत्थर से मारकर मौत की सजा दी जाए।

उन्होंने कहा कि इस भटगांव अंजुमन कमेटी,मदरसा और कब्रिस्तान इंतेजामिया कमेटी के निर्णय अनुसार हम ये भी घोषणा करते हैं कि बाबा खान को फांसी की सजा पश्चात या पहले मृत्यु होती है तो उसे भटगांव/ जरही के एकमात्र कब्रिस्तान में जगह नहीं दी जाएगी और न ही कमेटी उसके अंतिम संस्कार में शामिल होगी,ऐसे लोगों के लिए जिन्दा या मुर्दा समाज में कोई जगह नहीं है।