Latest:
Recent News

छत्तीसगढ़ समाचार :11 जिलों में रोजगार के अवसर…जानिए किन पदों के लिए आई है वैकेंसी…

रायपुर । वर्तमान भारत।

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

रायपुर,छत्तीसगढ़ !वर्तमान भारत! छत्तीसगढ़ में पिछले कुछ महीनों से हर सप्ताह में वैकैंसी आ रही है !युवाओं के लिए नौकरी के दरवाजे खुलते जा रहे हैं !अब मनरेगा में 11 नए लोकपाल की भर्ती होगी !इसके लिए 22 अप्रैल तक आवेदन करने की समय सीमा निर्धारित की गई है !यह सारी पद 11 जिलों में लोकपाल की नियुक्ति के लिए है !

दरअसल राज्य शासन की पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग द्वारा संचालित महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी अधिनियम के अंतर्गत 11 नए लोकपाल की नियुक्ति की जाएगी! राज्य मनरेगा कार्यालय द्वारा प्रदेश के 11 जिलों बेमेतरा , कोंडा गांव,बीजापुर,नारायणपुर, गौरेला-पेंड्रा-मरवाही,बालोद, बलौदा बाजार-भाटापारा, गरियाबंद,सुकमा,सूरजपुर और मुंगेली में लोकपाल की एक-एक पद पर राज्यस्तरीय भर्ती के लिए आवेदन मंगाए गए हैं !

आवेदक की योग्यता

लोकपाल पद के लिए इच्छुक अभ्यर्थी इसी महीने की 22 अप्रैल शाम 5:00 बजे तक अपना आवेदन स्पीड पोस्ट या पंजीकृत डाक द्वारा भेज सकते हैं! आवेदक की आयु नियुक्ति के समय 66 वर्ष से कम होना चाहिए !विधि अकादमीक,समाज कार्य या प्रबंधन में से किसी एक में न्यूनतम 10 वर्षों का अनुभव होना चाहिए और आवेदन संबंधी प्रारूप और योग्यता एवं शर्तों की जानकारी वेबसाइट www.cgstate.gov.in और www.mgnrega.cg.nic.in पर अपलोड की गई है !

आवेदन केवल स्पीड पोस्ट या पंजीकृतडाक से ही स्वीकार

आवेदक अपना आवेदन आयुक्त महात्मा गांधी नरेगा विकास आयुक्त कार्यालय,तृतीय तल, कक्ष क्रमांक -19,विकास भवन, नार्थ ब्लॉक ,सेक्टर -19 नवा रायपुर ,अटल नगर, रायपुर छत्तीसगढ़ को भेज सकते हैं! आवेदन केवल स्पीड पोस्ट या पंजीकृत डाक द्वारा भेजा गया ही स्वीकार किया जाएगा..!