Latest:
ज्योतिष

2 अप्रैल 2022 राशिफल :इस राशियों का होगा मान-सम्मान…आपको मिलेगी खुशियां व कामयाबी… माता रानी की कृपा आप पर सदा बना रहेगा… नए लोगों से मिलने और बात करने का योग…इस राशि के लिए आज का दिन रहेगा बेहद खास …जानिए आज का राशिफल…

वर्तमान भारत । ज्योतिष ।

गजाधर पैकरा ।

मेष राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक की सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी! बकाया धन मिलेगा !यात्रा लाभदायक रहेगी !कोई बड़ा काम करेंगे !विवादों से दूर रहें !बिजनेस में लाभ के अवसर आएंगे! व्यस्तता रहेगी !घर परिवार का साथ मिलेगा !प्रसन्नता रहेगी! बच्चों और खुद की सेहत का ख्याल रखें ! माता रानी की कृपा आप पर सदा बना रहेगा!

वृष राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक को अधिक मेहनत करनी होगी !किसी अपने के व्यवहार से तकलीफ होगी !फिजूलखर्ची से बचें !अपेक्षित कामों में विलंब होगा !तनाव रहेगा !गुस्से पर नियंत्रण रखें !कीमती वस्तुएं संभाल कर रखें! बिजनेस लाभदायक रहेगा !जल्दबाजी ना करें !परिवार का साथ मिलेगा! और माता रानी की कृपा आप पर सदा बना रहेगा!

मिथुन राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक के रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे! जीवनसाथी या बिजनेस पार्टनर से सहयोग मिलेगा !बिजनेस डील सफल रहेगी !भाग्य का साथ मिलेगा !अप्रत्याशित लाभ हो सकता है !सट्टे व लाटरी से दूर रहें! व्यस्तता रहेगी !पारिवारिक चिंता बढ़ेगी ! और माता रानी की कृपा आप पर सदा बना रहेगा!

कर्क राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक की घर में अतिथियों का आगमन होगा! खुशी की खबर प्राप्त होगी !घर बाहर प्रसन्नता रहेगी! किसी मांगलिक काम की योजना बनेगी! बिजनेस में लाभ होगा! किसी अपने के संबंध में शोक की खबर मिलेगी !सेहत का ख्याल रखिए !किसी पर भरोसा ना करें! और माता रानी की कृपा आप पर सदा बना रहेगा!

सिंह राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज का दिन इस राशि के जातक के प्रयास सफल रहेंगे! काम सुचारू रूप से पूरे होंगे! काम की प्रशंसा होगी !दोस्तों का दूर से ही सहयोग मिलेगा !मान सम्मान बढ़ेगा !बाहर जाने से बचें! सेहत को नुकसान होगा! परिवार का ख्याल रखें ! और माता रानी की कृपा आप पर बना रहेगा!

कन्या राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक की नौकरी में अधिकार बढ़ सकती हैं !काम की प्रशंसा होगी !बिजनेस में बड़ा लाभ हो सकता है !रोजगार मिलेगा !परीक्षा प्रतियोगिता में सफलता प्राप्त होगी !भाग्य का साथ रहेगा !कई दिनों से हटके काम अब पूरे होंगे !घर बाहर प्रसन्नता रहेगी !विवाद को बढ़ावा ना दें !सेहत का ध्यान रखें ! और माता रानी की कृपा आप पर सदा बना रहेगा!

तुला राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक की अनुचित व्यवहार से आत्म सम्मान को ठेस पहुंच सकती है !किसी भी विवाद को बढ़ावा ना दें !दुखद समाचार मिल सकता है !दूसरों से अपेक्षा ना करें !स्वयं का काम खुद करें! बाहर जाने के काम टालें !सेहत का ध्यान रखें !बिजनेस लाभदायक रहेगा ! माता रानी की कृपा आप पर सदा बना रहेगा!

वृश्चिक राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक के रचनात्मक काम सफल रहेंगे !घर पर ही पार्टी व पिकनिक का माहौल बनाएंगे !मनपसंद भोजन मिलेगा! बिजनेस लाभ देगा! दोस्तों और बड़ों का सहयोग व मार्गदर्शन मिलेगा !कार्य का विस्तार हो सकता है !जरूरी कागजों को ध्यान से पढ़ें !सेहत खराब हो सकती है !सचेत रहें ! और माता रानी की कृपा आप पर सदा बना रहेगा!

धनु राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक दांपत्य जीवन सुखमय होगा !सरकारी सहयोग प्राप्त होगा !आय में वृद्धि होगी अपनों का सहयोग मिलेगा! जोखिम उठाने का साहस करेंगे! घर बाहर मांगलिक काम हो सकता है !प्रसन्नता रहेगी !दूसरों की बातों में ना आएं !लेन-देन में सावधानी रखें !लाभ होगा ! और माता रानी की कृपा आप पर सदा बना रहेगा!

मकर राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक की ऑफिस में परिवर्तन संभव है! योजना पूरी होगी !नया काम शुरू करने का मन बनेगा !छोटे भाइयों का सहयोग मिलेगा !उत्साह व प्रसन्नता बनी रहेगी !नई प्रस्ताव और डील हो सकती है !तत्काल लाभ नहीं होगा !जल्दबाजी ना करें !आय बढ़ेगी !जीवनसाथी का पूरा साथ मिलेगा ! और माता रानी की कृपा आप पर सदा बनी रहेगी!

कुंभ राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक की लापरवाही बढ़ेगी !वाहन व मशीनरी के इस्तेमाल से बचें! किसी तरह के विवाद को बढ़ावा ना दें !मेहनत का फल मिलेगा! सेहत से परेशान रहेंगे !कीमती वस्तुएं गुम हो सकती हैं !खराब संगति से बचें !जीवन साथी और बड़ों की बात मानें! लाभ होगा! बिजनेस ठीक चलेगा ! और माता रानी की कृपा आप पर सदा बनी रहेगी!

मीन राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक का पूजा पाठ में मन लगेगा !सत्संग का लाभ मिलेगा !देव दर्शन की योजना बनेगी !सरकारी काम में बाधा दूर होगी !लाभ की स्थिति बनेगी !सामाजिक काम का अवसर मिलेगा! बिजनेस से लाभ होगा !आय में वृद्धि होगी !प्रसन्नता रहेगी !किसी का मजाक ना उड़ाए! और माता रानी की कृपा आप पर सदा बनी रहेगी..!