Latest:
ज्योतिष

2 मई 2022 राशिफल :इस राशि वालों को हो सकती है अचानक धन की प्राप्ति … इस राशि वालों की भाग्य होगा अति उत्तम… और इस राशि वालों को जीवनसाथी के नए व्यवसाय से मिलेगी सफलता..जाने क्या कहते हैं अन्य राशियों के सितारे…

वर्तमान भारत । ज्योतिष ।

गजाधर पैकरा

मेष राशिफल

आज का दिन आपके लिए निश्चित रूप से फलदायी रहेगा! यदि आप किसी नए व्यवसाय को करेंगे तो उसमें आपको भाग्य की दृष्टिकोण से दिन उत्तम रहेगा! आपको किसी सामाजिक सम्मान से भी नवाजा जा सकता है! आपकी किसी मित्र से कोई बहस बाजी हो सकती है !जिसमें आपको तुरंत माफी मांगना बेहतर रहेगा !नहीं तो यह लंबी खिंच सकती है !कार्यक्षेत्र में भी आपको मन मुताबिक कार्य नहीं मिलने के कारण आप किसी अधिकारी पर भड़क सकते हैं !जो आपके लिए कोई परेशानी खड़ी कर देगा !

वृष राशिफल

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है !आपको व्यवसाय की कुछ नई योजनाओं की ओर ध्यान देना होगा !तभी आप उनसे लाभ कमा पाएंगे! सायंकाल के समय आपकी कुछ रसूखदार लोगों से मुलाकात होगी! जो आपके लिए लाभकारी रहेगा! यदि सरकारी नौकरी में कार्यरत हैं तो उन्हें किसी वरिष्ठ अधिकारी के सामने कोई जिम्मेदारी सौंपी जाएगी !जिसे उन्हें पूरा अवश्य करना होगा! लेकिन व्यापार में अनावश्यक व्यय के कारण आपका मन परेशान रहेगा !लेकिन आपको धैर्य से सभी स्थितियों को संभालना होगा !तभी आप लोगों से अपना काम निकलवाने में कामयाब रहेंगे !

मिथुन राशिफल

आज का दिन व्यवसाय कर रहे लोगों के लिए छूट पुट लाभ दिलवाने वाला रहेगा !आप के नौकर चाकर की सुख में भी वृद्धि होगी !आपको व्यवसाय में किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह मशवरा करना पड़ेगा तो अवश्य करें !सायं काल का समय आप अपने मित्रों के साथ हास्य परिहास में व्यतीत करेंगे !लेकिन आपको किसी से भी अपशब्द बोलने से बचना होगा नहीं तो इससे आपकी आपसी रिश्तो में भी वाद विवाद खड़ा हो सकता है !ससुराल पक्ष से आपको धन लाभ मिलता दिख रहा है !जीवनसाथी के लिए आज कोई उपहार ला सकते हैं !

कर्क राशिफल

आज आप अपने आप में ही मस्त नजर आएंगे !इसलिए आप कार्य क्षेत्र में भी किसी आलोचक की आलोचना की ओर ध्यान नहीं देंगे! तभी आप अपने कार्य में सफलता हासिल कर सकेंगे! माताजी को ननिहाल पक्ष के लोगों से मेल मिलाप कराने लेकर जा सकते हैं !जहां आपकी कुछ पुराने मित्रों से मुलाकात होगी! जीवनसाथी को यदि आप कोई नया व्यवसाय कराएंगे तो उसमें आप सफलता अवश्य हासिल करेंगे !लेकिन आपको अपनी संतान की शिक्षा में आ रही समस्याओं के लिए गुरुजनों से बात करनी होगी !तभी आप उनका समाधान खोज पाएंगे !

सिंह राशिफल

आज का दिन आपके लिए कोई पुराना रोग उभर सकता है! भागदौड़ भरी जिंदगी रहेगी! विद्यार्थी वर्ग में सफलता हासिल होगा !किसी आनंद उत्सव में भाग लेने का अवसर प्राप्त होगा! स्वादिष्ट भोजन का आनंद मिलेगा! प्रसन्नता रहेगी !किसी और की गलती का खामियाजा भुगतना पड़ सकता है !जल्दबाजी व लापरवाही ना करें! अज्ञात भय सताएगा !सूर्य देव को प्रणाम करें !

कन्या राशिफल

आज आप अपनी जिम्मेदारी को समझें !गृहस्थ जीवन सुख से बीतेगा !आज आपको धन लाभ हो सकता है! व्यवसायिक प्रतिद्वंदी शांत रहेंगे !मन प्रसन्न रहेगा !आलस्य की अधिकता से कार्य में रूकावट हो सकती है! संतान के विवाह के लिए किए गए प्रयास सफल रहेंगे !

तुला राशिफल

आज आपकी नौकरी में चल रही परेशानियां दूर होंगी !शिक्षा से संबंधित विद्यार्थियों को आज लाभ हो सकता है !आज प्रत्येक कार्य में बाधा उत्पन्न हो सकती है! आज माता-पिता की स्वास्थ्य का ध्यान रखें !वाहन और प्रॉपर्टी में आज पैसा उड़ सकता है !यात्रा संभव है !दांपत्य जीवन आज सुखद रहने वाला है !

वृश्चिक राशिफल

आज आप व्यापार में अच्छा मुनाफा कमाने की योग बन रहे हैं! वैवाहिक जीवन आनंदित रहने वाला है !धार्मिक आयोजन में सम्मिलित हो सकते हैं !यात्रा की संभव योग है !छोटे कर्मचारी का सहयोग मिलेगा !सेहत अच्छी रहेगी !माता-पिता का स्वास्थ्य का हमेशा ध्यान रखें !

धनु राशिफल

आज आपसे विदेश कंपनी से जुड़े लोग लाभान्वित होंगे !अगर आप नौकरी का प्रयास कर रहे हैं! तो जरुर सफलता मिलेगी !शत्रु का दमन होगा !कोर्ट कचहरी में चल रहे मामले में राहत मिलेगी! दांपत्य जीवन सुखमय व्यतीत होगा !वाहन एवं प्रॉपर्टी में आज निवेश नहीं करें! हनुमान चालीसा का पाठ करें !माता-पिता का स्वास्थ्य का सदैव ध्यान रखें!

मकर राशिफल

आज आपको धन की वृद्धि हो सकती है और रुका हुआ पैसा भी मिल सकता है !भौतिक सुख-सुविधा में पैसा खर्च होगा! कर्मचारियों से पैसे को लेकर विवाद ना करें !यात्रा के योग है! अगर किसी तरह का लोन लेने का प्रयास कर रहे हैं तो अवश्य सफलता मिलेगी !दांपत्य जीवन में मनमुटाव रहेगा !भगवान शिव शंकर को लड्डू का भोग लगाएं! सफलता मिलेगी !

कुंभ राशिफल

आपके लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है !सभी सोचे हुए कार्य पूर्ण होने का योग है !दांपत्य जीवन में नोकझोंक हो सकती है! प्रॉपर्टी एवं वाहन संबंधित विवाद से आज बचें !छोटे भाई बहन एवं कर्मचारी का सहयोग मिलेगा! यात्रा हो सकती है !नृत्य डांस से जुड़े जातक आज लाभान्वित होंगे !लव लाइफ के लिए समय ठीक रहेगा !शिवलिंग पर शहद चढ़ाएं !मनोकामना पूर्ण होगी !

मीन राशिफल

आज का दिन आपमें परोपकार की भावना अधिक रहेगी !अपने कार्यों को छोड़ दूसरों के कार्य करने के कारण परेशानी हो सकती है !लेकिन मानसिक संतोष भी रहेगा !परिश्रम वाले कार्यों को करने में अक्षम रहेंगे! आर्थिक एवं पारिवारिक कारणों से चिंता रहेगी !शिव चालीसा करें! लोगों से आपको मदद मिलेंगे.!