Latest:
local news

छत्तीसगढ़ समाचार :एनसीआरबी की टीम के हत्थे चढ़ा एक नाबालिक… इंस्टाग्राम पर अपलोड करता था अश्लील वीडीयोज…

दुर्ग । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

दुर्ग !वर्तमान भारत !छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में पुलिस ने गुरुवार को एक नाबालिक को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स (इंस्टाग्राम) पर “पोर्न वीडियो” अपलोड करने आरोप पर गिरफ्तार किया है !आरोपी को बाल संप्रेक्षण गृह भेजा गया है! मामला खुर्सीपार थाना क्षेत्र का है !

थाना प्रभारी दुर्गेश शर्मा ने बताया कि खुर्सीपार क्षेत्र का रहने वाला 17 वर्षीय नाबालिक के खिलाफ धारा 67 (क), 67 (ख)आईटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है !उनकी वरिष्ठ कार्यालय को एनसीआरबी नई दिल्ली की साइबर टीम लाइन की जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई थी !

जांच रिपोर्ट में बताया गया था कि मोबाइल नंबर 74711 76217 के यूज़र ने अपने मोबाइल से सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर बच्चों से संबंधित अश्लील वीडियो अपलोड किया था !लोकेशन सर्च से पता चला कि मोबाइल नंबर चलाने वाला दुर्ग जिले के खुर्सीपार क्षेत्र का रहने वाला है !पुलिस ने जांच की तो आरोपी नाबालिग निकला !पुलिस की टीम ने मामले में किशोर का फोन जप्त कर तकनीकी विवेचना की जांच में पुलिस ने नाबालिग को दोषी पाया !उसके पास से मोबाइल फोन जब्त किया गया !जब मोबाइल की जांच की गई तो उसमें कई पोर्न वीडियो, वीडियो साइट्स का एक्सेस मिला !इसके बाद नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया गया है..!