Latest:
local news

छत्तीसगढ़ समाचार :चार मंत्री को मिला उड़नखटोला …सीएम बघेल के साथ परखेंगे सरकार का काम …

रायपुर । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

रायपुर !वर्तमान भारत !मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बाद अब सरकार ने 4 मंत्रियों को प्रदेश के दौरे के लिए हेलीकॉप्टर उपलब्ध कराया है !मंत्री टी एस सिंह देव ने एक दिन पहले प्राइवेट हेलीकॉप्टर से बस्तर का दौरा किया है !इसके बाद सरकार ने मंत्री टीएस सिंह देव ,रविंद्र चौबे ,कवासी लखमा और शिव डहरिया को हेलिकाप्टर उपलब्ध कराया !

▪️सिंहदेव के पीछे पीछे कवासी लखमा का बस्तर दौरा !

▪️जगदलपुर कोंडागांव नारायणपुर जाएंगे लखमा!

खास बात यह है कि मंत्री टीएस जहां-जहां दौरा करने वाले हैं !उनके पीछे-पीछे कवासी लखमा का दौरा प्रदान किया गया है !सरकार की तरफ से हेलीकॉप्टर उपलब्ध कराए जाने के सवाल पर टीएस सिंह देव ने कहा कि उन्होंने तो पहले ही किराए का हेलीकॉप्टर ले लिया है !उसका किराया भी जमा करा दिया है !यही नहीं उन्होंने यहां तक कहा कि उनको सरकार की ओर से हेलीकॉप्टर उपलब्ध कराए जाने की कोई सूचना तक नहीं है !

जगदलपुर में पत्रकारों की सवाल के जवाब में टी एस सिंह देव ने कहा कि अब सरकार की तरफ से हेलीकॉप्टर उपलब्ध कराने का कोई मतलब नहीं है क्योंकि उन्होंने प्राइवेट हेलीकॉप्टर का किराया चुका दिया है !इस बीच उद्योग मंत्री कवासी लखमा जगदलपुर, कोंडागांव और नारायणपुर के दौरे पर गुरुवार को रवाना हुए !लखमा जगदलपुर में तेलुगु समाज के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे !

महारानी अस्पताल परिसर में रेडक्रास की एक मेडिकल स्टोर का लोकार्पण करेंगे !रात में वे जगदलपुर सर्किट हाउस में कांग्रेस पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात और चर्चा करने वाले हैं !6 मई को डीएमएफ और जीवनदीप समिति की समीक्षा बैठक में शामिल होंगे !दोपहर बाद आदिवासी कोया कोटमा समाज की शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे !शाम को कांग्रेस भवन जाकर पार्टी नेताओं कार्यकर्ताओं से मुलाकात और चर्चा करेंगे !

सीएम भूपेश बघेल के कार्यक्रम में शामिल हुए मंत्री रविंद्र चौबे

कृषि मंत्री रविंद्र चौबे गुरुवार सुबह हेलीकॉप्टर से बलरामपुर -रामानुजगंज कि राजपुर पहुंचे !वहां वे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ गोधन न्याय योजना के भुगतान अंतरण कार्यक्रम में शामिल हुए! मुख्यमंत्री ने ऑनलाइन ट्रांसफर से 10 करोड़ 70 लाख जारी किए! दोपहर बाद चौबे राजधानी वापस लौट आए !वही मंत्री शिव डहरिया मुख्यमंत्री के साथ सरगुजा में डेरा डाले हुए हैं..!