Latest:
जुर्म

दिल को दहला देने वाली घटना: युवती से चार नकाबपोश दरिंदों ने किया गैंगरेप …आरोपी हुए गिरफ्तार… पढ़ें पूरी खबर

अंबिकापुर । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

सरगुजा (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत! जिले से दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है !जहां चार नकाबपोश दरिंदों ने एक युवती से हैवानियत भरी दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया है!जांच में जुटी पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सभी चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है !और आगे की कार्यवाही भी की जा रही है!

युवती राजपुर से अपने मित्र के साथ बाइक से मणिपुर चौकी अंतर्गत घूमने आई हुई थी! इसी दौरान दोनों रास्ते में आराम करने के लिए बैठे हुए थे! जहां बैठे थे वहां चार नकाबपोश दरिंदे पहुंचे और सुनसान माहौल का फायदा उठाकर ,डरा धमका कर लड़की को अपने साथ ले गए और चारों नकाबपोश दरिंदों ने युवती के साथ बारी बारी से गैंगरेप किया! साथ ही युवती के दोस्त से 500 सौ रुपए और ब्लूटूथ डिवाइस भी छीन लिया था !

घटना के बाद पीड़िता ने पुलिस से शिकायत कर उसके साथ हुए दरिंदगी की जानकारी दी! जिसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए गांव के आसपास पूछताछ की !साथ ही इस घटना से संबंधित जानकारी मुखबिर से प्राप्त हुआ! जिसके आधार पर पुलिस ने इस हैवानियत भरे दरिंदगी के चारों आरोपियों को 24 घंटे के भीतर धर दबोचा और चारों आरोपियों को न्यायिक रिमांड में पेश कर सभी को जेल भेज दिया गया है..!