Latest:
ज्योतिष

13 जून 2022 राशिफल :इस राशि वालों की रुका हुआ कार्य सफल होंगे… इस राशि वाले धन के लेनदेन में लापरवाही ना करें …और इस राशि वाले को राजनीति में लाभ होने की संभावना …जाने आज का राशिफल

वर्तमान भारत । ज्योतिष ।

गजाधर पैकरा

मेष राशिफल

सूर्य व चंद्रमा द्वितीय भाव में है !आज गृह निर्माण में मंगल कुछ नया कर सकता है !मंगल व गुरु गोचर अनुकूल है! रुके हुए कार्य बनेंगी !पीला और सफेद रंग शुभ है !तिल का दान करें!

वृष राशिफल

गुरु के एकादश व चंद्रमा -सूर्य की एक साथ ही इस राशि में गोचर की अनुकूलता के कारण व्यवसाय में प्रगति के संकेत दिख रहे हैं !धन की लेनदेन में लापरवाही ना करें !नारंगी व हरा रंग शुभ है !राजनीति में सफलता मिलेगी !उड़द का दान करें !

मिथुन राशिफल

नौकरी में उन्नति संभावित है !सूर्य और चंद्र की द्वादश गोचर से नौकरी में लाभ होगा !नारंगी व आसमानी रंग शुभ है! नेत्र रोग की संभावना रह सकती है !

कर्क राशिफल

गुरु भाग्य भाव में है !आज सूर्य इसी राशि से दशम है !नौकरी में नए प्रोजेक्ट की प्राप्ति से प्रसन्न रह सकते हैं !कोई बड़ी व्यवसाय की योजना फलीभूत होगी !सफेद व नारंगी रंग शुभ है !

सिंह राशिफल

राजनीतिक में सफलता और कुछ नए कार्यों की तरफ प्रेरित होंगे! जमीन क्रय की योजना बनेगी !नारंगी व हरा रंग शुभ है !वाणी पर ध्यान दें !

कन्या राशिफल

सप्तम गुरु तथा वृष में सूर्य व चंद्रमा का इस राशि में प्रभाव शुभ हैं!लंबे दिनों से रुका हुआ कार्य पूर्ण होंगे! शनि अब कुंम्भ में गोचर करके व्यवसाय से लाभ प्रदान करेंगे !हरा नीला रंग शुभ है !गाय को गुड़ खिलाएं!

तुला राशिफल

आज नौकरी में थोड़े तनाव की स्थिति रहेंगे !व्यवसाय से संबंध जातकों के लिए चंद्र -सूर्य गोचर से शुभ है !घर खरीदने की बात चलेगी !बैंगनी व हरा रंग शुभ है !श्री विष्णु सहस्त्रनाम का पाठ करें !गाय को गुड़ खिलाएं !

वृश्चिक राशिफल

चंद्रमा का इस राशि से सप्तम और गुरु का पंचम गोचर आईटी और बैंकिंग जॉब की जातकों को सफल करेंगे !विद्यार्थियों में कैरियर को लेकर उत्साह होगा !तिल व गुड़ का दान करें! हरा और नीला रंग शुभ है !

धनु राशिफल

चंद्रमा -सूर्य का अष्ठम व गुरु का चतुर्थ प्रभाव लाभकारी है !मंगल व गुरू गोचर की अनुकूलता से व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी! रुके हुए धन आगमन के संकेत हैं !पीला और नारंगी रंग शुभ है !

मकर राशिफल

सूर्य व चंद्रमा का एक साथ पंचम गोचर शिक्षा में लाभ देगा !शनि का द्वितीय प्रभाव शुभ है! नौकरी में सफलता मिलेगी !पिता का चरण स्पर्श कर आशीर्वाद प्राप्त करें !तृतीय गृह निर्माण में लाभ प्रदान कर सकते हैं! श्री सूक्त का पाठ करें !सफेद व नीला रंग शुभ है !

कुंभ राशिफल

शनि इसी राशि में है !द्वितीय गुरु का प्रभाव आपकी व्यवसायिक सोच को विस्तार देगा !नौकरी में सफल रहेंगे! आर्थिक लाभ मिल सकता है !हरा व बैंगनी रंग शुभ है !

मीन राशिफल

सूर्य- चंद्रमा वृष राशि में व शनि का इस राशि से द्वादश प्रभाव शुभ है! शुक्र व शनि गोचर राजनीति में लाभ दे सकता है !गुरु स्वामी है इस राशि का जो कि आज इस राशि में मंगल कारी होकर धन की प्राप्ति कराएगा! लाल व हरा रंग शुभ है! पीले फलों का दान करें..!

Disclaimer:-
यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है.”Vartman Bharat” इसकी पुष्टि नहीं करता है.!