Latest:
local news

जशपुर सड़क दुर्घटना समाचार :एक बाइक चार सवारी…ज्यादा रफ्तार के कारण गिरे सड़क पर…चारों की हालत…पढ़ें पूरी खबर

बगीचा । जशपुर । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

बगीचा /जशपुर (छत्तीसगढ़ )वर्तमान भारत ।बगीचा थाना अंतर्गत ग्राम नटकेला के पास बुधवार की बड़ी सुबह लगभग 4:30 बजे तेज गति से चल रही बाइक हवा में उछल गई और बाइक सवार 4 व्यक्ति उछलकर सड़क पर गिर पड़े। इस घटना में बाइक चालक युवक की मौके वारदात पर ही जान चली गई ।जबकि तीन व्यक्तियों को गंभीर चोटें लगी है ।तीनों घायलों को बगीचा सीएचसी केंद्र में एडमिट कर उनका इलाज किया जा रहा है ।ग्राम जुरुगुम निवासी बजरंग दास महंत 22 वर्ष पिता कुंजी महंत मंगलवार की रात को 10:00 बजे अपनी प्लेटिना बाइक से तीन दोस्त सोनल, सुनील और संदीप के साथ ग्राम नटकेला (जामपारा) करमा नाचने के लिए गए हुए थे।

चारों दोस्त एक ही बाइक पर सवार होकर करमा नाच में शामिल होने गए थे ।रात भर करमा नाच में शामिल होने के पश्चात बुधवार को बड़ी सुबह लगभग 4:30 बजे चारों दोस्त बाइक पर बैठकर अपने गांव वापस लौट रहे थे ।बाइक को बजरंगदास ड्राइव कर रहा था और सोनल ,सुनील और संदीप उसके पीछे बैठे हुए थे।

बताया जाता है कि बाइक चालक काफी तेज गति से बाइक ड्राइव कर रहा था ।ग्राम नटकेला (जाम पारा) के पास बाइक अनियंत्रित होकर हवा में उछली और चारों बाइक सवार उछलकर सड़क पर गिर पड़े। इस घटना में बजरंग दास महंत की मौके पर की जान चली गई ।घटना के बाद सुबह-सुबह सड़क पर आ जा रहे राहगीरों ने सड़क पर पड़े घायल युवकों को देखकर संजीवनी 108 को फोन कर बुलाया।