Latest:
ज्योतिष

7 सितंबर 2022 राशिफल :इस राशि वाले त्योहारों का आनंद लेंगे…इस राशि वाले का प्रेम और दांपत्य जीवन में मधुरता बरकरार रहेगी…और इस राशि वाले का नौकरी और बिजनेस में काम बिगड़ सकता है,लेकिन…जाने आज का राशिफल

वर्तमान भारत । ज्योतिष ।

संकलन :गजाधर पैकरा

मेष राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक का दिन अच्छा रहेगा ।घर में मेहमानों का आना जाना लगा रहेगा। त्योहारों का आनंद लेंगे। काम और व्यवसाय में बड़ों का मार्गदर्शन मिलेगा ।ऑफिस में बॉस मिलने का समय देंगे ।रुके हुए कार्य पूरे होंगे ।प्रेम साथी का साथ हर परेशानी को दूर कर देगा।

वृष राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक सोच समझकर किसी निर्णय पर पहुंचे। घर में मांग ली कार्य का आयोजन होगा किसी से भी दिल की बात शेयर ना करें समाज में आप की स्थिति बेहतरीन रहेगी बिजनेस के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है बाहर वालों को घर में प्रवेश ना होने दें।

मिथुन राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक को चौतरफा लाभ प्राप्त होगा। परिवार के लोगों से विचार नहीं मिलेंगे ।आपके प्यार को भी समाज और माता-पिता टाइमपास समझेंगे। आपका साथी भी हां या ना की स्थिति में रहेगा ।सफलता पाने के लिए की गई मेहनत लाभ देगी। आप सेहत का ख्याल रखें और बाजार का खाना खाने से बचें ।काम के लिए मान सम्मान मिलेगा।

कर्क राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक का दिन मिलाजुला रहेगा ।ऑफिस में बॉस से तू -तू मैं -मैं हो सकती है ।जितना परिश्रम करेंगे उतना फल मिलेगा। सेहतमंद रहेंगे ।धन का मार्ग खुलेगा। शत्रु परेशान करेंगे। प्रेम और दांपत्य जीवन में मधुरता बरकरार रहने वाली है ।दोस्त मिलने आ सकते हैं। बिजनेस और नौकरी में फायदा होगा।

सिंह राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज का दिन इस राशि के जातक आपके सितारे अनुकूल रहेंगे ।जो चाहेंगे वह प्राप्त कर लेंगे ।लेकिन गुस्से पर नियंत्रण रखें ।आज उम्मीद टूटने से दिल दुखेगा ।पैसे और काम को लेकर दिन भाग्यशाली हो सकता है ।बिजनेस में ऊंची उड़ान भरेंगे ।काम और व्यापार में अधिकारी का सहयोग मिलेगा।

कन्या राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक का दिन खुशहाली लेकर आएगा ।आपको लाभ मिलेगा ।घर में मेहमान आएंगे और खुशखबरी मिलेगी ।आत्मविश्वास बढ़ेगा। आपकी और आपके परिवार की प्रशंसा समाज में होगी ।बिजनेस और नौकरी में मामा पक्ष से लाभ मिलेगा।

तुला राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक का दिन फायदेमंद रहेगा ।बच्चों की उपलब्धि से परिवार का नाम होगा ।मनोरंजन और कला ,राजनीतिक क्षेत्र में नाम कमाएंगे। लेनदेन में जल्दबाजी से बचें ।आपको बिजनेस में नई और फायदेमंद डील होगी। सेहत सामान्य रहने वाला है।

वृश्चिक राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक अपने निजी संबंधों में कोई तीसरा आ सकता है समझदारी से काम लें आर्थिक तौर पर समृद्ध रहेंगे कार्यस्थल पर काम का बोझ बढ़ सकता है सेहत का हमेशा ध्यान रखें स्कूल जाने वाले लोगों को सफलता मिलेगी पैसे की कमी नहीं रहेगी दोस्त आप की उपलब्धियां से जलेंगे।

धनु राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक को आज लाभ मिलने की संभावनाएं हैं ।जीवनसाथी आपको कोई उपहार दे सकता है ।आज वाहन या मकान खरीदने का मन बना सकते हैं ।परिवार में सामान्य स्थिति रहेगा। साथी से अंतरंग संबंध बनाएंगे ।जो आगे के लिए अच्छा नहीं रहेगा ।विवाह तय हो सकता है। बिजनेस और नौकरी में मिला-जुला रहेगा।

मकर राशिफल

आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक ननिहाल से लोग आएंगे। जिनकी वजह से मां से मनमुटाव हो सकता है धन की स्थिति अनुकूल रहेगी आज गुस्सा और लड़ाई से बचना होगा नौकरी और बिजनेस में आपका काम बिगड़ सकता है सदा सावधान रहे हैं विरोधी सक्रिय और अपने मंसूबों में भी फल रहेंगे नए प्रेम की शुरुआत हो सकती है।

कुंभ राशिफल

आज का कुंभ राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक आपका समय उत्तम चल रहा है। परिवार के साथ तालमेल रखें ।काम में सैलरी बढ़ने और पदोन्नति की संभावनाएं हैं ।जो लोग आपसे उधार लेंगे वह पैसा वापस कर देंगे। मार्केट व म्यूचुअल फंड में मनोनुकूल लाभ मिलेगा।

मीन राशिफल

आज का मीन राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक आज कानूनी मामलों में सफलता मिलेगी। ऑफिस में सम्मान और पदोन्नति की संभावना है ।परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं ।काम की तुलना में ज्यादा आराम करेंगे ।बाहर के कामों में दौड़ धूप रहेगी ।वाहन से चोट लग सकती है।

डिस्क्लेमर-:
यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं एवं जानकारियों पर आधारित है .इसकी “वर्तमान भारत “पुष्टि नहीं करता है. इससे संबंधित ज्योतिषियों या विशेषज्ञों की सलाह लें।