local news

टेंडा नवापारा के मेले में कबड्डी प्रतियोगिता में प्राइज जीतकर वापस जा रहे नवयुवक को हाथी ने कुचला , युवक की मौके पर मौत…

रायगढ़ से आशीष यादव की रिपोर्ट

रायगढ़:-टेंडा नवापारा के मेले में कबड्डी प्रतियोगिता में प्राइज जीतकर वापस जा रहे नवयुवक को हाथी के कुचलने से युवक की मौके पर ही मौत होने की जानकारी सामने आ रही है, मृतक का नाम जितेन्द्र राठिया पिता संतोष राठिया उम्र 20 वर्ष बताया जा रहा है जो कि दो भाइयों में छोटा था.घटनास्थल टेन्डा नवापारा क्षेत्र भेंगारी पंचायत के आश्रित ग्राम चारमार होना बताया जा रहा है! मृतक संतोष राठिया नंगोई ग्राम का निवासी बताया जा रहा, घटना लगभग रात 11से 11:30 के बिच की बताई जा रही है!
नंगोई के ग्रामीण प्राइज जीतकर वापस घर जा रहे थे तभी रास्ते में हृदय विदारक घटना घटित हुई है!

रायगढ़:- सूत्रों प्राप्त जानकारी के मुताबिक टेन्डा नवापारा में लक्ष्मी पूजा के उपलक्ष पर मेले का आयोजन हो रहा था जिसमे कबड्डी की प्रतियोगिता भी भी रखी गई थी जिसमें मृतक कबड्डी खेलने के उपरांत अपने सहपाठियों के साथ मोटरसाइकिल से वापस घर जा रहा था मृतक सहपाठी मोटरसाइकिल चला रहा था तथा मृतक मोटरसाइकिल की पिछली सीट पर बैठा था वापसी के दौरान ग्राम पंचायत भेंगारी के आश्रित ग्राम चारमार में अचानक ही सड़क पर हाथी को सामने आता देख मृतक जितेंद्र राठिया भयभीत होकर मोटरसाइकिल की पिछली सीट से कूदकर हाथी से अपनी जाने उतर गया जबकि मोटरसाइकिल सवार सहपाठी युवक किसी तरह हाथी से बच निकला किंतु मृतक जितेंद्र राठिया को हाथी ने दौड़ाकर कुचल डाला जिससे मौके पर ही जितेंद्र राठौर की मौत हो गई! रात में ही घटना की जानकारी ग्रामीणों द्वारा वन विभाग को दी गई तथा जानकारी पाकर रात में ही मौके पर विभाग का अमला पहुंचा और जांच-पड़ताल कार्यवाही में जुट गई है! वही परिजन भी जानकारी पाकर घटनास्थल मौके पर पहुंच गए थे! वन विभाग द्वारा मृतक की लाश का पोस्टमार्टम उपरांत दाह संस्कार के लिए शव परिजनों को सौंपा जाएगा!