Latest:
ज्योतिष

07 दिसंबर 2022 लव राशिफल : इस राशि वालों के लिए आज का दिन ढेर सारा प्यार और उत्साह लेकर आने की संभावना…इस राशि वाले का विवाहित जीवन थोड़ा मुश्किल दौर से गुजरने की संभावना…और इस राशि वाले का अपने लव पार्टनर के बीच जुबानी जंग होने की संभावना,तथा…जाने आज का लव राशिफल

वर्तमान भारत । ज्योतिष ।

प्रस्तुति – गजाधर पैकरा

मेष लव राशिफल

आज आप अपने प्रियतम के साथ अपने रिश्ते को लेकर बहुत संजीदा होंगे और अपने रिश्ते के भविष्य के बारे में विचार करेंगे और विवाहित लोगों की बात करें तो आज आप दोनों साथ में मिलकर कोई नई चीज क्रिएट करेंगे।

वृषभ लव राशिफल

आज आप अपने साथी की अतीत की किसी बात को लेकर उससे नाराज हो सकते हैं। और थोड़े समय के लिए संभव है कि आप उससे बातचीत करना भी बंद कर दें। आज आपका दिन थोड़ा बोरिंग रहने वाला है।

मिथुन लव राशिफल

आज आपको सतर्क रहने की जरूरत है। कोई आपको आपके लव पार्लर के खिलाफ भड़का सकता है। विवाहित लोगों की बात करें तो आज आपके द्वारा बताए गए कार्य को आपका जीवन साथी पूर्ण नहीं करेगा।

कर्क लव राशिफल

आज आपको पूर्ण रूप से सतर्क रहने की आवश्यकता है। कोई आपको आपके लव पार्टनर के खिलाफ भड़का सकता है। शादीशुदा की बात करें तो आज आपके द्वारा जानकारी दिए गए कार्य को आपका जीवन साथी पूरा नहीं करेगा।

सिंह लव राशिफल

आज आपका दिन थोड़ी कम ऊर्जा वाला रहेगा और आपका थका थका स्वभाव प्रेमी को क्रोधित कर सकता है। आज के दिन आपको अपने पति या पत्नी के बीच एक निश्चित सीमा निर्धारित करने की आवश्यकता होगी।

कन्या लव राशिफल

आज का दिन ढेर सारा प्यार और उत्साह लेकर आया है। वही सिंगल जीवन यापन कर रहे लोगों के जीवन में भी आज कोई खास व्यक्ति का एंट्री हो सकता है। आज विवाहित जातकों का मन अपने जीवन साथी के लिए अच्छी तरह सजने संवरने का मन करेगा।

तुला लव राशिफल

आज आपके लव पार्टनर की सेहत थोड़ी ठीक नहीं रहेगी। जिसके कारण उनका व्यवहार थोड़ा उखड़ा उखड़ा सा रह सकता है। आज आपका वैवाहिक जीवन थोड़ी मुश्किल दौर से गुजरता हुआ महसूस हो सकता है।

वृश्चिक लव राशिफल

आज आपकी और आपकी लव पार्टनर के बीच जुबानी जंग होने की आशंका है। आज के दिन कुछ गलतफहमियां जगह बना सकती है। जिन्हें दूर करने के लिए आपको अच्छे से पेश आने की जरूरत होगी।

धनु लव राशिफल

प्रेमी जातक आज के दिन अपने रिश्ते को लेकर कोई सीमा निर्धारित कर सकते हैं। या फिर अपने प्रेमी से किसी नई चीज पर वार्तालाप कर सकते हैं। हालांकि प्रेमी से बातचीत के दौरान अपने शब्दों का चयन सोच समझ कर करें।

मकर लव राशिफल

आज अपने लव पार्टनर की छोटी-छोटी बातों को लेकर काफी उलझे हुए महसूस करेंगे और उस पर काफी सोच विचार कर सकते हैं। ऐसे में इसका हल सोशल मीडिया पर ढूंढने की जगह प्रेमी से उचित बातचीत कर समझाने की कोशिश करें।

कुंभ लव राशिफल

आज आपको अपने लव पार्टनर के बारे में कोई छिपा राज भी मालूम पड़ सकता है। इससे आपके रिश्ते में संशय और मनमुटाव के बादल छा जाएंगे और आपके दांपत्य जीवन से जुड़ा कोई भी फैसला लेने में आसानी नहीं होगी।

मीन लव राशिफल

आज का दिन आपके लिए सामान्य रूप से व्यतीत होने वाला है। आपकी प्रियतम की चाह होगी कि आप दोनों अकेले में कुछ पल साथ बिताएं। विवाहित लोगों का जीवन आज मिलाजुला रहेगा। आप दोनों के बीच किसी बात को लेकर काफी वार्तालाप भी हो सकती है।

डिस्क्लेमर-
यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं एवं जानकारियों पर आधारित है. इसका ‘वर्तमान भारत’ पुष्टि नहीं करता है।