Latest:
local news

सड़क निर्माण की सुस्त गति और अधूरे सड़क से उड़ रहे धूल से परेशान…ग्रामीणों ने किया बीटीआई चौक में चक्का जाम…पढ़ें पूरी खबर

पत्थलगांव । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

पत्थलगांव। जशपुर। (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। जिले में सड़क निर्माण की सुस्त गति और अधूरे सड़क की वजह से उड़ रहे धूल के गुबार से परेशान ग्रामीणों ने कटनी गुमला NH-43 पर पत्थलगांव बीटीआई चौक में चक्का जाम कर दिया।वही चक्का जाम के कारण सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई।

वर्तमान में इस सड़क को खोदकर छोड़ दिया गया है। जिससे दिनभर भारी वाहनों की आवाजाही से भारी धूल उड़ती है। और धूल के गुब्बार से सड़क किनारे स्थित दुकानों में रखे सामान तो खराब हो ही रहे हैं। साथ ही पूरी सड़क के किनारे स्थित गांवों के ग्रामीणों की स्वास्थ्य पर भी बुरा प्रभाव पड़ रहा है। ग्रामीण धुल से सर्दी खांसी के साथ चमड़ी और एलर्जी जनित बीमारियों से ग्रसित हो रहे हैं।

ग्रामीणों ने कलेक्टर को सड़क पर धूल से बचाव के लिए दिन में दो बार पानी छिड़काव की व्यवस्था करने की मांग की है। मांग पूरी ना होने की स्थिति में ग्रामीणों ने चक्का जाम किया है। वहीं चक्का जाम की वजह से वहां सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई। चक्का जाम की सूचना मिलते ही आला अधिकारी मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों को समझाइश दे रहे हैं। इसके बाद ग्रामीणों ने कहा पहले सड़क बनाओ! फिर चक्का जाम हटेगा।