Latest:
local news

बाराद्वार के डस्ट माफिया का खेला जोरों पर ,बाराद्वार के डस्ट माफिया का खेला जोरों पर ……लोगों की जान के साथ खिलवाड़ करता डस्ट का खेल

आशीष यादव की रिपोर्ट

सक्ती । सुवाडेरा में इन दिनों बाराद्वार के रसूखदार की दबंगई सिर चढक़र बोल रही है। सडक़ किनारे कम्पनियों के राखड़ माफिया काफी सक्रिय दिख रहे हैं। वहीं अधिकारी आंखे मूंदे हुए हैं। बता दें कि पर्यावरण विभाग सहित प्रशासनिक अधिकारियों को ठेंगा दिखाते हुए कलेक्ट्रेट और पुलिस अधीक्षक कार्यालय से महज 200 मीटर की दूरी में राखड़ का खेल बाराद्वार के डस्ट माफिया का खेला जोरों पर है। सड़क किनारे डाले जा रहे डस्ट से सडक़ पर चलने वाले राहगीरों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

डस्ट डालने सडक़ किनारे को खोद उसमें पावर प्लांट का राखड़ जोरशोर से डंप किया जा रहा है। वहीं डस्ट डालते वाहन से भी लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वाहन बड़ी तेजी से सडक़ से नीचे उतरती है और चढ़ती है जिससे दुर्घटनाएं होने की आशंका बनी हुई है। वहीं ग्राम पंचायत और राजस्व विभाग को अंधेरे में रख इस पूरे राखड़ के खेल को अंजाम दिया जा रहा है। बता दें कि राखड़ माफियाओं की गुंडई से भी ग्रामीणों सहित क्षेत्र के लोग काफी आहत हैं।