Latest:
ज्योतिष

05 फरवरी 2023 राशिफल : इस वाले धार्मिक एवं सामाजिक कार्य में सहयोग करेंगे…इस राशि वाले को भौतिक सुख सुविधाओं में वृद्धि होने की संभावना…और इस राशि वाले नौकरी करते हैं तो आपकी अधिकारों में वृद्धि होगी,और…जाने आज का राशिफल

वर्तमान भारत। ज्योतिष ।

प्रस्तुति : गजाधर पैकरा

05 फरवरी 2023 मेष राशिफल

आप धार्मिक एवं सामाजिक कार्य में सहयोग करेंगे।यदि आप व्यापार कर रहे हैं तो आपके व्यापार में आज कुछ नए परिवर्तन होंगे ।जिससे आगे चलकर आपको लाभ होगा ।सायंकाल से लेकर रात तक आप अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

05 फरवरी 2023 वृष राशिफल

आज आपको सांसारिक सुख भोग और नौकर लोगों के असहयोग से परेशानी हो सकती है ।परिवार की तरफ से भी वंचित समाचार मिलने के संकेत नहीं है ।सायंकाल के बाद में धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं ।पड़ोसी सहयोग करेंगे।

05 फरवरी 2023 मिथुन राशिफल

आज आपने अपने कार्य के प्रति लगन रहेगी एवं रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे ।आप नए कार्यों में विनियोग करेंगे ।आपके परिवार में मनमुटाव की स्थिति रहेगी ।सायंकाल के समय वाहन खराब होने से अकस्मात खर्चा बढ़ेगा ।आप इस समय में धैर्य से काम लें ।क्योंकि जल्दबाजी में किए गए कार्य से आप परेशान हो सकते हैं।

05 फरवरी 2023 कर्क राशिफल

आज आप अधिकांश क्रियाकलापों में लिप्त रहेंगे ।इस समय में अध्यात्म से तत्व ज्ञान की वृद्धि होगी ।सायंकाल से देर रात तक आपकी भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्घि होगी। आपकी बुद्धि, विवेक नए- नए कार्यों की खोज करने में लगेगी ।आप दूसरों की कमियां ढूंढना छोड़ दें तो आज आप की शान में चार चांद लग सकता है।

05 फरवरी 2023 सिंह राशिफल

आज आपको बहुमूल्य वस्तु से लाभ प्राप्त होगा। अपनी शान शौकत के लिए धन का व्यय करेंगे ।गरीबों की सहायता और अपनी वाकपटुता कार्य कुशलता से दूसरे व्यक्तियों को अपनी ओर आकृष्ट करने में सक्षम रहेंगे । सांयकाल से लेकर देर रात्रि तक आपकी रूचि धर्म अध्यात्म में लगेगी।

05 फरवरी 2023 कन्या राशिफल

आपकी प्रभाव व प्रताप में वृद्धि होगी ।सायंकाल से लेकर देर रात्रि तक ऐसे अनावश्यक खर्चे सामने आएंगे,जो चाहते हुए भी मजबूरी में करने पड़ सकते हैं। बड़े बुजुर्गों के आशीर्वाद से आपके कार्य कामयाब होंगे।

05 फरवरी 2023 तुला राशिफल

आज अधिक परिश्रम करने से स्वास्थ्य कुछ नरम रहेगा ।राज्य और समाज की ओर से वांछित सहयोग मिलेगा ।परिवार की तरफ से शुभ समाचार मिलने के संकेत हैं। यदि आप नौकरी करते हैं तो आपके अधिकारों में वृद्धि होगी और उत्तरदायित्व बढ़ेगा ।सब लोग आपके साहस और पराक्रम की प्रशंसा करेंगे।

05 फरवरी 2023 वृश्चिक राशिफल

आज का दिन मिलाजुला फलदायक है । मौसम के कारण आपको पेट व वायु से संबंधित कष्ट होने की आशंका रहेगी ।ऐसी अनावश्यक खर्चे सामने आएंगे जो आपकी खिन्नता को बढ़ा देंगे। सायंकाल के समय कोई खुशखबरी मिलने से आपका उत्साह बढ़ेगा ।रात्रि के समय किसी मांगलिक समारोह में सम्मिलित होने का अवसर प्राप्त होगा।

05 फरवरी 2023 धनु राशिफल

आज दिन का कुछ समय सामाजिक क्रियाकलापों में भी लगेगा ।आपकी भौतिक सुख-सुविधाओं में कुछ कमी आ सकती है ।यदि आप अपने मन की बात को शीघ्र दूसरों से उजागर ना करें तो रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है। आपके स्वास्थ्य में गड़बड़ हो सकता है ।अपना खान -पान में विशेष नियंत्रण करके स्वास्थ्य के प्रति सजग रहें।

05 फरवरी 2023 मकर राशिफल

आज आपकी निर्णय लेने की क्षमता से आपको लाभ मिलेगा ।यदि आपका कोई विवाद राज्य में या समाज में लंबित हो तो उनमें सफलता मिलने की पूर्ण संभावना रहेगी ।धन का लाभ होगा ।सायंकाल से लेकर देर रात्रि तक समय ईश्वर भक्ति ,तप ,यज्ञ पुण्य कार्यों में लगेगा।

05 फरवरी 2023 कुंभ राशिफल

आज का दिन आपके लिए भविष्य की नवीन संभावनाओं को लेकर आ रहा है ।आपकी रुचि आध्यात्मिक आपके अच्छे कर्मों से आपके खानदान का नाम ऊंचा होगा।बुजुर्गों के आशीर्वाद से कार्य में सफलता मिलेगी ।सांयकाल का समय गाने, बजाने, संगीत और सैर सपाटे में बीतेगा।

05 फरवरी 2023 मीन राशिफल

आज मानसिक अशांति खिन्नता एवं उदासीनता के कारण आप भटक सकते हैं ।आपकी संतान और जीवन साथी के प्रति प्रेम भावना बढ़ेगी ।आप को आकस्मिक चिंता होने की आशंका है ।जिससे आप अपनी वाकपटुता से शीघ्र ही दूर कर लेंगे। दूसरे व्यक्तियों व आगंतुकों को अपनी ओर आकर्षित करने में सायंकाल तक आप कामयाब हो जाएंगे ।रात्रि में अकस्मात अतिथियों के आगमन से असुविधा होगी।

डिस्क्लेमर-:
यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं एवं जानकारियों पर आधारित है.”Vartman Bharat” इसकी पुष्टि नहीं करता है. इससे संबंधित विशेषज्ञों या ज्योतिषियों की सलाह लें.।