Latest:
ज्योतिष

22 फरवरी 2022 राशिफल: आज शुभ दिन…नौकरी की तलाश पूरी होगी…बिजनेस को गति मिलेगी…किन राशियों पर होगी हनुमान जी की कृपा…किन राशियोें को रहना होगा सावधान…

वर्तमान भारत । धर्म/ ज्योतिष डेस्क ।

गजाधर पैकरा

मेष राशिफल-आज आमदनी कम और खर्चे अधिक रहेंगे !आज आपको अचानक से इलेक्ट्रॉनिक चीजों पर खर्च करना पड़ सकता है !आज कोर्ट कचहरी के मामलों में रुकावट आ सकती है !परिवार में कोई मतभेद उत्पन्न हो सकता है !ऐसा होने पर आप परेशान हो सकती हैं !

वृष राशिफल- कार्यक्षेत्र में आपकी तरक्की होगी !कार्य स्थल पर आप अपने काम के लिए प्रशंसा के पात्र बन सकते हैं !आप में से कुछ नए रिश्ते या साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं !आपकी विरोधी आपका कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे !जमीन से जुड़े किसी सौदे को अंतिम रूप दिया जा सकता है !

मिथुन राशिफल आज अनियमितताओं के कारण स्वास्थ्य प्रति कुल हो सकता है! जीवन साथी का प्यार व्यवहार आपका दिन खुशनुमा बना सकता है !आर्थिक मामलों में थोड़ा संभल कर रहने की जरूरत है !किसी करीबी के प्रति प्रेम पनप सकता है !कोर्ट रूम का दौर हो सकता है! बच्चों से जुड़ी समस्याओं को सुलझाने के लिए कुछ समय निकालें !

कर्क राशिफल– आज नौकरी पेशा लोगों का ट्रांसफर दूर हो सकता है !इस वजह से आपको अचानक नई समस्याएं और परेशानी का सामना करना पड़ सकता है !आज स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही ना करें !अधिक पानी पीने से स्वास्थ्य अच्छा रहेगा !

सिंह राशिफल नए संपर्क एवं संचार व्यवसाय को नई दिशा प्रदान कर सकते हैं !व्यवहारिक मामलों की ओर अपना ध्यान केंद्रित करने और उपायों को अपनाने के लिए आज समय की आवश्यकता है !जो आपको वित्तीय मामलों में दीर्घकालिक सुरक्षा प्रदान कर सकते हैं !आप अपने लक्ष्य को वास्तविक जिम्मेदारियों के आलोक में स्वीकार कर परिभाषित करेंगे!

कन्या राशिफल-आज के दिन अपने सभी क्षमताओं को निखार कर दूसरों से बेहतर बनने का प्रयास करें !आज मन अज्ञात कारणों से चिंतित रहेगा !घर पर कोशिश करें कि आपकी वजह से किसी को चोट ना पंहुचे !और कोशिश करें कि परिवार की जरूरतों के हिसाब से खुद को ढाले!

तुला राशिफल-आज आपका दिन अच्छा साबित हो सकता है! आज सभी रुके हुए काम पूरे होंगे! आज आपको कुछ नई योजनाओं से आय का अच्छा स्रोत मिलेगा !पदोन्नति के अवसर मिल सकते हैं !आज किसी अनुभवी व्यक्ति से बात करते समय अपनी भाषा पर नियंत्रण रखें !

वृश्चिक राशिफलजटिल समस्याओं का समाधान मिलेगा! प्रोफेशनली आज का दिन अच्छा रहेगा !नौकरी पेशा जातकों को और शुभ समाचार मिल सकता है! आप अपने विचारों को सकारात्मक तरीके से दूसरों के सामने पेश करने में सफल रहेंगे! जो लोग परीक्षा या प्रतियोगिता के माध्यम से नौकरी की तलाश कर रहे हैं या अपना खुद का व्यवसाय शुरू करने के इच्छुक हैं !उन्हें अपने प्रयासों में सफलता मिलेगी!

धनु राशिफलआज घर में शांति का माहौल रहेगा !दैनिक कार्यों में कुछ रुकावट आएगी! विद्यार्थी अच्छा करेंगे !उच्च अधिकारियों के साथ विवादों से बचने की कोशिश करें !कोशिश करें कि आपकी आलोचना ना हो! शत्रु हानि पहुंचा सकते हैं! सावधानी जरूरी है !पैसों का अधिक मानसिक परेशानी देगा! रिश्ते में एक्सपोज होने का डर रहता है !विवेक पूर्ण नीति अपनाना आपके लिए फायदेमंद रहेगा !मेहमान आएंगे !

मकर राशिफल– आज आपको व्यवसायिक मामलों में अचानक लाभ मिल सकता है! आज आपका आत्मविश्वास पहले से ज्यादा मजबूत रहेगा !ऑफिस में आज आपको अच्छे कामों के लिए प्रमोशन मिलने की संभावना है !आज बिना झिझक अपना वोट सबके सामने रखें जो आपके लिए कारगर साबित होगा!

कुंभ राशिफलआज आप की अधिकांश योजनाएं पूरी हो सकती है !आज आप केंद्रित और मेहनती रहेंगे !योजनाओं को सफल बनाने के लिए सहकर्मियों से अधिकतम सहयोग प्राप्त करने के लिए आप अपनी बातचीत को आगे बढ़ाएंगे !व्यापारी अपनी सोच के लिए प्रशंसा और सम्मान के पात्र होंगे !आर्थिक रूप से आप सुरक्षित महसूस करेंगे और आप संपत्ति संचार मे निवेश कर सकते हैं !

मीन राशिफलआज आपके लिए आय के नए स्रोत बनेंगे! अचानक धन प्राप्ति के अवसर प्राप्त होंगे !मित्रों और जीवन साथी के सहयोग से राह आसान होगी !ऑफिस का तनाव आपकी सेहत खराब कर सकता है !नई योजनाओं से लाभ होगा !बाहरी लोग आपके वैवाहिक जीवन में परेशानी पैदा करेंगे !व्यापार में रुकावटें आएंगी !प्रतिस्पर्धा से विवाद होने की संभावना है! प्रियतम की कही बातों की प्रति आप काफी संवेदनशील रहेंगे! भावनात्मक संबंधों में घनिष्ठता रहेगी!