Latest:
ज्योतिष

22 फरवरी 2022 लव राशिफल : लव लाइफ से जुड़ा कोई बड़ा फैसला आज ना करें…हो सकता है भारी नुकसान…

वर्तमान भारत । ज्योतिष

गजाधर पैकरा

मेष लव राशिफल-आज लव लाइफ से जुड़ा कोई बड़ा फैसला ना ले! पार्टनर से बहस करने से बचें !सिंगल लोगों को शादी का प्रस्ताव मिल सकता है !आज प्रेम जीवन सामान्य रहेगा !आपका पार्टनर किसी बात को लेकर नाराज हो सकता है !कुछ सोच समझ कर बोलें!

वृषभ लव राशिफल ध्यान दें कि आपका साथी क्या कहता है! पार्टनर की कोई बात आपको परेशान कर सकती है !आज पार्टनर के साथ बेवजह की बहस से बचें !उससे दोनों के बीच तनाव बढ़ सकता है !प्रेमी के दिल का ख्याल रखें!

मिथुन लव राशिफल-पति-पत्नी के बीच तनाव बढ़ सकता है! आपको कई अच्छे प्रस्ताव मिल सकते हैं तो आपको उन्हें चुनने में समस्या का सामना करना पड़ सकता है !आज आप आकर्षण के केंद्र बने रहेंगे !इतना प्यार शुरू होने की संभावना है!पार्टनर के साथ अधिक समय बिताने की कोशिश करें !

कर्क लव राशिफल– आज अपने ऑफिस की समस्याओं को वहीं छोड़ दें !जिससे आप अपने पार्टनर पर ध्यान केंद्रित कर पाएंगे !पति पत्नी के संबंध सामान्य रहेंगे !प्रेम संबंध बनाए रखने के लिए कुछ बातों को नजरअंदाज करना पड़ता है !आज पार्टनर की कोई बात खराब लग सकती है !

सिंह लव राशिफलमानसिक तनाव परेशान कर सकता है! पार्टनर से विवाद हो सकता है !प्रेम जीवन में सुख शांति बनी रहेगी !जो लोग किसी को प्रपोज करने का मन बना रहे हैं उनके लिए आज का दिन अनुकूल है! प्रेमी के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी !

कन्या लव राशिफल– आज आप रोमांटिक मूड में रहेंगे !आज अपने को बढ़ाने में सफल रहेंगे! पार्टनर से आपको ढेर सारा प्यार मिलेगा !सिंगल लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा! पार्टनर के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी !

तुला लव राशिफलपति पत्नी के बीच प्रेम बढ़ेगा! अविवाहित लोगों को विवाह का प्रस्ताव मिल सकता है !आज आपका पार्टनर परेशान रहेगा! इसलिए तनाव दूर करने के लिए आप बाहर टहलने जा सकते हैं! आज आपको भरपूर रोमांस मिलेगा !आप अपने से बड़े किसी व्यक्ति की ओर आकर्षित हो सकती है !और आप अपनी ओर आकर्षित कर सकते हैं !

वृश्चिक लव राशिफल-किसी सहकर्मी से आकर्षण बढ़ेगा !पति पत्नी के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा !कुछ लोग प्यार को शादी में बदलने का मन बना सकते हैं !इस शाम को अपने पार्टनर के साथ बाहर बताएं! इससे सुस्ती खत्म हो जाएगी! मित्र के साथ संबंध हो सकते हैं!

धनु लव राशिफल-आज कोई छोटी बात आपको ज्यादा परेशान कर सकती है !आपके शब्दों का गलत अर्थ निकाला जा सकता है! पति पत्नी के बीच अनबन हो सकती है !कुछ समझ कर बोलो! अगर आप किसी के साथ भी रिलेशनशिप में हैं तो आज आपको रोमांस करने का भरपूर मौका मिलेगा !

मकर लव राशिफलआज कोई छोटी सी बात आपको ज्यादा परेशान कर सकती है! आपके शब्दों का गलत अर्थ निकाला जा सकता है !पति-पत्नी के बीच अनबन हो सकती है !कुछ कुछ सोच समझकर बोलो! अगर आप किसी के साथ रिलेशनशिप में है कि आज आपको रोमांस करने का भरपूर मौका मिलेगा !

कुंभ लव राशिफल– पति पत्नी के बीच मनमुटाव हो सकता है !लेकिन बाद में माहौल ठीक रहेगा !लव लाइफ के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा !आज आपको पार्टनर से रोमांस नहीं मिलेगा! इस दिन सोच समझकर अपने जीवन में नई शक्ति और ऊर्जा लाने का प्रयास करें !

मीन लव राशिफल-आज आपकी मनोकामना पूरी हो सकती है !अगर आप आज किसी को प्रपोज करने की सोच रहे हैं तो आज का दिन सबसे अच्छा है !आज प्रेम जीवन में आ रही रुकावटें दूर होंगी !अविवाहित लोगों की विवाह की बात चल सकती है !पति-पत्नी के समय की कमी हो सकती है!