Latest:
Event More News

जशपुर में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिकाओं का धरना प्रदर्शन जारी…सरकार के खिलाफ आक्रोश…आज घोषणा पत्र का दहन करने का…पढ़ें पूरी खबर

जशपुर । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा की रिर्पोट

जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। जिले में 6 सूत्रीय मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन पर बैठी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता व सहायिकाओं के द्वारा हर दिन नए नए अंदाज में धरना प्रदर्शन कर सोए हुए केंद्र व राज्य सरकार को जगाने की कोशिश किया जा रहा है।

इसी कड़ी में रविवार को भी गीतों के द्वारा धरना प्रदर्शन किया गया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी व छत्तीसगढ़ के मंत्री अनिल भेड़िया सहित मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ नारेबाजी कर काफी आक्रोश व्यक्त किया गया।

हड़ताल के दौरान आंदोलन कर रही आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं एवं सहायिकाओं ने सोमवार को केंद्र सरकार की बजट में घोषणा पत्र का पुतला दहन करने का घोषणा भी की है।

यह भी बता दें कि जशपुर के रंजीता स्टेडियम के पास हड़ताली चौक में रविवार को भी आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं व सहायिकाओं द्वारा धरना प्रदर्शन किया गया। धरना प्रदर्शन आंदोलन के दौरान केंद्र और राज्य सरकार को आड़े हाथ लेते हुए नारेबाजी की गई।

वहीं केंद्र सरकार के द्वारा पेश किए गए बजट में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं तथा सहायिकाओं के लिए कुछ भी कार्य योजना शामिल नहीं करने से सोमवार को पत्र दहन करने का घोषणा भी की गई है।