ENTERTAINMENT

फिल्म – लाइफ फोन रोड का प्रमोशन लगातार जारी!

अंबिकापुर । वर्तमान भारत ।

अंबिकापुर – मदारी आर्ट्स और शास्वत मूवी की फिल्म लाइफ ऑन रोड का प्रमोशन लगातार जारी है और इसे व्यापक स्तर पर किया जा रहा है, इस अभियान के तहत अंबिकापुर में फिल्म के नायक आनंद कुमार आज सुबह सबसे पहले महामाया मंदिर पहुंचे और पूजा अर्चना किया, फिर कोतवाली थाना के निकट श्री गुरुनानक चौक के पास जहां आसपास गांव के हजारों मजदूर काम की तलाश में आते हैं ।

वहां अपने साथी कलाकारों प्रणब चक्रवर्ती, देवेश बेहेरा, दिनेश केहरी , कुंजीलाल नामदेव , राकेश नामदेव सहित कुछ और कलाकारों के साथ सबसे पहले कर्मवीर, मजदूर भाइयों के साथ चाय पिया सुख-दुख शेयर किया और उसके बाद फिल्म के संबंध में जानकारी दी! विदित हो कि फिल्म लाइफ आन रोड का एक महत्वपूर्ण दृश्य इसी चौक पर मजदूरों के साथ किया गया है , जहां फिल्म का नायक लखन काम की तलाश करता है और फिर अच्छा काम न मिलने की वजह से नई दिल्ली चला जाता है!


फिल्म लाइफ ऑन रोड कोविड-19 की वजह से अचानक लगा दिए गए लॉकडाउन के कारण उपजे दर्द तकलीफ और फिर उससे उत्पन्न परिस्थितियों से जुड़ी हुई एक संवेदनशील विषय पर मार्मिक फिल्म है, जिससे देश के करोड़ों मजदूरों के साथ-साथ पूरा भारत देश और पूरी दुनिया एक ऐसे समय में चला गया था।

जब यह महसूस होने लग गया था कि शायद यह जीवन का अंत है, लेकिन सरकार के द्वारा उठाए गए कदम और प्रयासों से आज सब कुछ ठीक है, इस फिल्म के माध्यम से हासिये पर जा चुके मजदूरों का दर्द और कोविड-19 से बचने के उपाय का संदेश है!

देखिए प्रमोशन की एक झलक