Latest:
local news

शराबी पंचायत सचिव की लापरवाही एवं दुर्व्यवहार के संबंध में भाजयुमो ने CEO को सौंपा ज्ञापन …….15 दिवस के अंदर कार्रवाई न होने पर चक्का जाम करने का अल्टिमेटम …

कल्याणपुर ( सूरजपुर) । वर्तमान भारत।

ओम प्रकाश वैष्णव की रिपोर्ट

भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला प्रशिक्षण प्रमुख दीपेंद्र दूबे ने कल्याणपुर के सचिव पारस राम पैकरा के विरुद्ध मुख्य कार्यपालन अधिकारी , जनपद पंचायत सूरजपुर के समक्ष शिकायत प्रस्तुत करते हुए लिखा है कि पारस राम पैकरा प्रतिदिन शराब पीकर ऑफिस में बैठता है और पंचायत के काम से ज्यादा अपने व्यक्तिगत कार्यों में व्यस्त रहता है।पंचायत वासियों के साथ उसका व्यवहार भी ठीक नही है।ग्रामवासियों द्वारा किसी प्रकार की जानकारी मांगने पर उन्हे वह जानकारी देने के बजाय उन्हें यह कहकर भागा देता है कि जिसकी जो करना है कर ले , उसका कोई कुछ नही उखाड़ सकता। इसी वाक्यांश का प्रयोग उसके द्वारा 16 फरवरी को भी तब किया गया था जब स्वयं जिला प्रशिक्षण प्रभारी कुछ ग्रामवासियों के साथ पंचायत से संबंधित कुछ जानकारियां मांगने गए थे , तब सचिव ने जानकारी देने से इंकार कर दिया और उनके साथ के साथ गाली – गलौज करते हुए उन्हें भगा दिया।

जिला प्रशिक्षण प्रमुख द्वारा लिखे पत्र के अनुसार सचिव पारस राम पैकरा ग्रामवासियों पर धौंस जमाता है और उनके साथ दुर्व्यवहार करता है। वह हमेशा अपने मन की करता है और ग्रामवासियों की एक नही सुनता। वह खुलेआम चैलेंज करता है कि उसका कोई कुछ नही बिगाड़ सकता है।

सचिव के रवैय्ये से क्षुब्ध भाजयुमो जिला प्रशिक्षण प्रमुख दीपेंद्र कुमार दूबे ने पारस राम पैकरा के विरुद्ध कार्रवाई करने सीईओ से आग्रह करते हुए यह अल्टीमेटम भी दिया है कि यदि समय सीमा में उसके विरुद्ध कार्रवाई नहीं की गई तो ग्रामवासी चक्काजाम करने को बाध्य होंगे।