Latest:
Event More News

आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं की बस में अज्ञात बदमाशों ने किया पथराव…बस क्षतिग्रस्त…मौके से बदमाश हुए फरार…पढ़ें पूरी समाचार

बिलासपुर । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा

बिलासपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। बिलासपुर के सकरी थाना क्षेत्र में आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता की बस में तीन अज्ञात बदमाशों ने पथराव किया है। जिसके कारण बस क्षतिग्रस्त हुई है। वहीं ड्राइवर सहित एक कार्यकर्ता को चोट आई हुई हैं।

इस घटना की शिकायत आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सकरी थाने में की है। रविवार को रायपुर में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन हुआ था। जहां प्रदेश भर के अलग-अलग क्षेत्रों से कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लेने रायपुर पहुंचे हुए थे।

इसी बीच कार्यक्रम होने के पश्चात रायपुर से राजहंस बस में 21 कार्यकर्ता वापस बिलासपुर की तरफ अपने घर लौट रहे थे। तभी सकरी बाईपास के संबलपुरी गांव के पास तीन अज्ञात बदमाशों ने बस के पहुंचते ही पथराव प्रारंभ कर दिया।

इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता सभी अज्ञात बदमाश मौके से नौ दो ग्यारह हो गए। बस में हुए पथराव से बस के ड्राइवर और एक अन्य व्यक्ति को मामूली चोटें आई है। जिनको इलाज के पश्चात अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

लेकिन इस पथराव में बस का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया है। वही अचानक पथराव के कारण वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो सकती थी। जिसे चालक ने नियंत्रित कर बड़ी घटना होने से बचा लिया। घटना की जानकारी लगते ही आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ड्राइवर के साथ सकरी थाना पहुंचकर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामले की शिकायत की है।