Latest:
local news

दास्तान -ए – मोहब्बत:माता बम्लेश्वरी की छत्रछाया में मजनू ने दे दी लैला के लिए जान…ऊपर पहाड़ी से लगा दिया छलांग…लैला भी कूदने वाली थी की अचानक…पढ़ें पूरी खबर

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

डोंगरगढ़ (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। छत्तीसगढ़ के डोंगरगढ़ में माता बम्लेश्वरी के दर्शन के लिए गए मजनू(प्रेमी) ने पहाड़ पर टावर स्थित व्यूप्वाइंट से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। यहां पर लैला(प्रेमिका) मजनू(प्रेमी) अपने तीसरे दोस्त के साथ माता बम्लेश्वरी मंदिर दर्शन करने पहुंचे थे।

स्थानीय लॉज में रात बिताने के पश्चात सुबह माता बम्लेश्वरी के दर्शन के लिए मंदिर पहुंचे। दर्शन के पश्चात डोंगरगढ़ पहाड़ी के व्यूप्वाइंट पर बैठकर कुछ देर बातचीत किए। इसके पश्चात मजनू संतोष ने खाई में छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। यह पूरा मामला डोंगरगढ़ थाना क्षेत्र का है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक मजनू का नाम 24 वर्षीय संतोष राव है। वह दुर्ग हरी नगर का निवासी था। बताया जा रहा है कि जिस समय यह घटना घटी उस वक्त मृतक का दोस्त उमेश पानी लाने गया हुआ था। मृतक मजनू(प्रेमी) और उसकी लैला(प्रेमिका) साथ में खड़े हुए थे।

मृतक मजनू का दोस्त सामने आता उससे पहले ही संतोष व्यूप्वाइंट से छलांग लगा चुका था। मजनू को छलांग लगाता देख उसकी लैला(प्रेमिका) भी छलांग लगाने ही वाली थी कि अचानक ठीक समय मृतक का दोस्त उमेश लैला (प्रेमिका)का हाथ पकड़ लिया और उसे बचाने में कामयाब हो गया। मृतक मजनू का दोस्त उमेश जवाहर नगर दुर्ग का रहने वाला है। रोचक बात यह है कि मृतक मजनू की लैला(प्रेमिका) का भी पहले ही किसी अन्य युवक से शादी हो चुकी है।

दरअसल, संतोष राव अपनी विवाहित लैला (प्रेमिका) और दोस्त उमेश को रात में लेकर डोंगरगढ़ आया हुआ था। स्थानीय लॉज में ठहरे थे। सुबह तीनों माता बमलेश्वरी मंदिर दर्शन के लिए गए। इसके पश्चात मंदिर का दर्शन करने के बाद टहलते हुए टावर स्थित व्यूप्वाइंट की ओर गए।

जहां पर से मजनू युवक संतोष राव ने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसका मौके पर ही जान चली गई। तत्पश्चात इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा कर मर्च्युरी में भेज दिया है।