Event More News

कांसाबेल के बिहाबल में आयोजित 3 दिवसीय ग्रामीण स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन…फाइनल में बिहाबल को लुड़ेग के हाथों 7 विकेट से हार झेलनी पड़ी…पढ़ें पूरी खबर

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

कांसाबेल/जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। जिले की कांसाबेल तहसील के अंतर्गत ग्राम बिहाबल में आयोजित तीन दिवसीय ग्रामीण स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन हुआ। फाइनल मुकाबले में बिहाबल टीम को 7 विकेट से हराकर लुड़ेग की टीम ने जीत हासिल की।

इससे पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बिहाबल की टीम पूरी तरह चरमरा गई। महज 27 रन पर ही पूरी टीम ऑल आउट हो गई। बिहाबल की ओर से देव कुमार यादव ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 1 छोर को संभाले रखा।

दूसरी छोर पर कोई बल्लेबाज टिक नहीं रहा था। लक्ष्य का पीछा करने उतरी लुड़ेग की टीम ने 4 ओवर में 3 विकेट खोकर जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया और फाइनल का खिताब अपने नाम किया। फाइनल खिताब जीतने वाले लुड़ेग के खिलाड़ियों को प्रथम पुरस्कार 10 हजार रुपए नगद तथा उपविजेता बिहाबल को 5 हजार रुपए नगद पुरस्कार दिया गया।

इस अवसर पर उपसरपंच टंकेश्वर यादव ने अपने संबोधन में आयोजित समिति के सराहना करते हुए कहा कि खेलकूद मनुष्य जीवन का अभिन्न अंग है। खेल के माध्यम से खिलाड़ियों को संघर्ष करने की क्षमता बढ़ती है।

क्रिकेट स्पर्धा समापन के मौके पर खतेश्वर राम, मुनेश्वर बेदी, हेमंत बेदी, जगमोहन सिंह, जगदीश राम, भगत राम, मनोज राम, शशिकांत, श्याम कुमार, रितेश राम, रवि राम सहित बड़ी संख्या में स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं ग्रामीण मौजूद रहे।