Event More News

01 जुलाई 2023 लव राशिफल : इस राशि के प्यार करने वाले एक दूसरे को तोहफे देंगे…इस राशि वाले अपनी लव लाइफ का भरपूर इंजॉय करेंगे,और…इस राशि के मैरिड कपल्स पारिवारिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे,तथा…जाने आज का लव राशिफल

संकलन : गजाधर पैकरा

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope)

आज आप दोनों खुश रहेंगे और रिलेशनशिप को मजबूत बनाने की हर संभव कोशिश करेंगे। लव लाइफ शानदार रहेगी। सिंगल अपनी शादी को लेकर दिल की बात खुलकर करेंगे।
◾उपाय- तेल वाली रोटी चितकबरे कुत्ते को खिलाएं।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope)

मैरिड कपल्स को एक दूसरे के पास रहना अच्छा लगेगा लेकिन पारिवारिक मजबूरियों के कारण ऐसा संभव नहीं हो पाएगा। अन्य की लव लाइफ में रोमांच बना रहेगा। सिंगल को अकेलापन चिंतित करेगा।
◾उपाय- कोढ़ी या भिखारी को मदिरा दान करें।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope)

रुठे साथी को मनाने के लिए लव लाइफ का जादू बेअसर रहेगा, प्यार भरी बातों से रिझाएंगे। लवर्स शादी का फैसला ले सकते हैं। सिंगल को मित्रों का सहयोग रहेगा।
◾उपाय- भैरव नाथ को मदिरा अर्पित करें।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope)

आज किसी खास के इंतजार में सारा दिन व्यत्ति होगा लेकिन मुलाकात हो पाने में संदेह है। सोशल मीडिया पर मित्र, सगे-संबंधियों में आपके प्रेम की खूब चर्चाएं होंगी।
◾उपाय- भैरो मंदिर में जलेबी का भोग लगाएं।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope)

आज प्यार, इश्क और मोहब्बत का सुरूर सिर चढ़कर बोलेगा। दिन-रात साथी के आगोश में व्यतित होंगे। सिंगल का दिन भी बहुत सुहावना रहने वाला है।
◾उपाय- जलेबी कुत्तों को खिलाएं।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope)

आज अपने रिश्ते की जानकारी परिवार वालों को देने के लिए समय शुभ है। सिंगल का दफ्तर के किसी सहयोगी के साथ अफेयर शुरू हो सकता है। लव लाइफ सामान्य रहेगी।
◾उपाय- तेल में पापड़ और पकौड़े बनाकर गरीबों को खिलाएं।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope)

आज आपके प्यार के रिश्ते को किसी की नज़र लग सकती है। सिंगल के नए प्रेम संबंध बनेंगे और कुछ शादी की बात को लेकर उत्साहित रहेंगे। अन्य की लव लाइफ नार्मल रहेगी।
◾उपाय- भैरव मं‍दिर में चंदन और गुलाब का इत्र चढ़ाएं।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)

आज आपके अनैतिक संबंधों का खुलासा हो सकता है। जिससे घर-परिवार में उथल-पुथल मचेगी। मानसिक परेशानी बनी रहेगी। लव लाइफ में उतार-चढ़ाव रहेंगे।
◾उपाय- भैरव मं‍दिर में खुशबूदार अगरबत्तियां लगाएं।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope)

आज साथी आपको खूब प्यार करेंगे और खुश रखने के लिए हर संभव कोशिश करेंगे। मैरिड कपल्स पारिवारिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। किसी खास से मुलाकात होगी।
◾उपाय- काल भैरव को 5 नींबू चढ़ाएं।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope)

आज एक्स से मुलाकात वर्तमान साथी के सामने आपके कईं रहस्यों से पर्दा उठा सकती है, सावधान रहें। अन्य को अपनी लव लाइफ में चरम सुख की प्राप्ति होगी। सिंगल भावुक रहेंगे।
◾उपाय- काल भैरव के मंदिर जाएं।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope)

आज सिंगल का किसी खूबसूरत चेहरे को देखकर प्यार का एहसास होगा और उसे अपना बनाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। अन्य अपनी लव लाइफ को भरपूर एंजॉय करेंगे।
◾उपाय- काले तिल और उड़द का दान करें।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope)

प्यार करने वाले एक-दूसरे को तोहफे देंगे। लव लाइफ में एक-दूसरे पर खूब मोहब्बत बरसाएंगे। किसी समस्या में लाइफ पार्टनर का साथ प्राप्त होगा और मुश्किल आसानी से हल हो जाएगी।

◾उपाय- उड़द की दाल के पकौड़े कुत्ते को खिलाएं।

डिस्क्लेमर-

यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं एवं जानकारियों पर आधारित है. इसकी “वर्तमान भारत” पुष्टि नहीं करता है. इससे संबंधित ज्योतिषियों एवं विशेषज्ञों की सलाह लें।