Latest:
Event More News

12वी बोर्ड में चल रहा नकल की दुकान , छुटभैय्ये नेताओं के बच्चों पर क्यों है केन्द्राध्यक्ष मेहरबान ,छुटभैय्ये नेताओं के बच्चों के लिए पूरी व्यवस्था

रायगढ़ ब्यूरो

खरसिया || छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा संचालित हाई व हायर सेकेंडरी स्कूल सर्टिफिकेट परीक्षा शुरू हो चुका है , परीक्षा को शांतिपूर्ण ढंग से कराने व नकल प्रकरण पर रोक लगाने शिक्षा विभाग ने उड़नदस्ता की टीम भी बनाई है , पर खरसिया के ग्राम सोण्डका स्थित परीक्षा केंद शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय सोण्डका में उड़नदस्ता की टीम के पर नहीं पहुँच पा रहे । सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार यंहा छुटभैय्ये नेताओं द्वारा खुला नकल चलाया जा रहा है , और यह नकल केवल नेताओं के बच्चों तक ही सीमित है ।

उड़नदस्ता से भी जुड़े नज़र आ रहे है तार

मामले को गंभीरता से देखने पर यह भी शक जा रहा है कि नकल कराने वालों के तार शायद उड़नदस्ता और शिक्षा विभाग के अधिकारियों से भी जुड़े हैं , तभी तो उड़नदस्ता की टीम न तो ठीक से परीक्षा केंद में आती है न ही यंहा परीक्षा में बैठे विद्यार्थियों की तलाशी ली जाती है ।

अब देखने वाली बात यह होगी कि पेपर में प्रकाशित होने के बाद इस विषय में कुछ संज्ञान लिया जाएगा या फिर ठंडे बस्ते में डाल दिया जाएगा ।