Latest:
local news

जशपुर नगर पालिका में करोड़ों रुपए का घोटाला…कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने नगर पालिका सीएमओ को जारी किया कारण बताओ नोटिस …पढ़ें पूरी खबर

जशपुर । वर्तमान भारत ।

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। जशपुर नगर पालिका में कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने मुख्यमंत्री घोषणा मद सहित अन्य कार्यों में करोड़ों रुपए की राशि की भ्रष्टाचार करने की गंभीर मामले आने पर जांच के लिए उच्च अधिकारियों की समिति गठित की है।

कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने नगर पालिका जशपुर की सीएमओ ज्योत्सना टोप्पो को कारण बताओ नोटिस जारी कर 3 दिनों के भीतर जवाब की मांग की है।

नगरपालिका जशपुर में करोड़ों रुपए के भ्रष्टाचार को लेकर जनप्रतिनिधियों द्वारा लंबे अर्से से दस्तावेजों के साथ शिकायत की जा रही थी। कलेक्टर डॉ.रवि मित्तल ने जशपुर नगर पालिका सीएमओ ज्योत्सना टोप्पो के पीआईसी मेंबर के बैठक के बिना टेंडर, प्रशासकीय स्वीकृति, अपने चहेते फर्म को लाभ पहुंचाने के मामलों को काफी गंभीर अपराध माना है।

कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने शिकायत पर संज्ञान लेते हुए डिप्टी कलेक्टर प्रशांत कुशवाहा की अध्यक्षता में पांच सदस्यीय जांच दल गठित की है। जांच समिति की रिपोर्ट के आधार पर जशपुर कलेक्टर डॉ. रवी मित्तल ने सीएमओ ज्योत्सना टोप्पो को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।