Event More News

राजस्व विभाग के नुमाइंदों ने किया कमाल ,शिकायत खसरा नंबर 121 फटहामुड़ा निस्तारी तालाब की और सीमांकन 131 गोटिया के निजी भूमि का?…

आशीष यादव की रिपोर्ट

रायगढ़:- बांजीपाली हल्का, खसरा नंबर 121 शासकीय भूमि फटहामुड़ा , निस्तरी तालाब का कुल रकबा (0.6600 हे०) 1 एकड़ 63 डिसमिल से घटकर अब एक एकड़ से कम होने का अनुमान हैं। आस-पास के 5 वार्डों के जनता की निस्तारी तालाब पर मिट्टी पाटकर अतिक्रमण करने की शिकायत पर 19 मार्च 2023 रविवार को छुट्टी के दिन एसडीएम, तहसीलदार, पटवारी और आर आई मौके पर पहुंचे थे।

दूसरे दिन सोमवार को जिला कलेक्टर के नाम मोहल्ले वासी लिखित शिकायत देकर दो भागों में बंटे फटहामुड़ा निस्तरी तालाब ख. नं. 121के सीमांकन कर तालाब से अवैध कब्जा मुक्त करने की मांग की गई थी।।

इसी कड़ी में आज दोपहर हल्का पटवारी के द्वारा शिकायत कर्ताओ को फोन कल शाम 4:30 बजे उपरोक्त स्थल पर आने को कहां गया था तथा समय पर आई आर आई, पटवारी मौके पर आए और भूमि का नाप जोख कर सीमांकन करने के उपरांत तालाब के दूसरे भाग पर जहां मिट्टी पटी है उक्त भूमि को गोटिया का निजी बताया गया तथा हमारे पूछने पर तालाब 121 की जगह गोटिया की जमीन ख न 131 का सीमांकन करना बताया गया ।।