Latest:
Event More News

जय भारत सत्याग्रह कार्यक्रम के तहत कुसमी ब्लॉक में कांग्रेस का प्रेस कॉन्फ्रेंस कार्यक्रम सम्पन्न..ब्लॉक कांग्रेस केमटी कुसमी के नेतृत्व में..

कुसमी से अमित सिंह की रिपोर्ट

राहुल गांधी की संसद सदस्यता समाप्त करने एवं उनके निवास को खाली कराने कि यह पूरे घटनाक्रम को लेकर कांग्रेस ने भाजपा के ऊपर आरोप लगाते हुए कुसमी के अस्थाई कांग्रेस कार्यालय में वरिष्ठ कांग्रेस के खुट्टा आदरणीया बहादुर राम जी एवं इस कार्यक्रम के प्रभारी राजेन्द्र भगत सर जी ने प्रेस वार्ता की।


कार्यक्रम के प्रभारी एवं वरिष्ठ कांग्रेसी बहादुर ने प्रेस वार्ता के दौरान आज के प्रभारी राजेन्द्र भगत द्वारा भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि राहुल गांधी के ऊपर यह सारी कार्यवाही द्वेषवश किया गया है और जो मानहानि की कार्रवाई की गई और जो सजा सुनाया गया वह भी नियम पूर्वक नही हुआ। उन्होंने न्यायालय के निर्णय का सम्मान करते हुए बिना टिप्पणी करते हुए कहा कि यह जो सजा हुआ है गलत हुआ है। उन्होंने कहा कि न्यायालय के निर्णय के बाद तत्काल उनके निवास से खाली करा दिया गया जो ऐसा प्रतीत होता है कि कहीं ना कहीं प्री प्लानिंग के साथ यह काम हुई है जो ऐसा नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा शासन का जो रवैया है और भाजपा शासन हमारे नेता के खिलाफ द्वेषपूर्ण जो कार्य कर रही है उसे हम शालीनता पूर्वक और सभ्यता पूर्वक उठाते रहेंगे और उसका विरोध करते रहेंगे। उन्होंने कहा की राहुल गांधी के ऊपर यह सारी कार्यवाही इसलिए की गई क्योंकि राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री के दुखती पर हाथ रख दिया। उन्होंने मोदी के निकट सहयोगियों से अडानी के घोटाले बाजी और अडानी मोदी के गठबंधन पर सवाल उठाया।

आईटी सेल के जिला अध्यक्ष राजन खान ने – इस घटनाओं का जिक्र करते हुए भाजपा पर आरोप लगाया है, राहुल गांधी हमेशा से ही जनता के मुद्दे रहे है। बीजेपी सरकार इससे बौखला गई है, बीजेपी जनता से झूठे वादे करती है।

आईटी सेल जिला उपाध्यक्ष सद्दाम खान– ने भी कहा कि बीजेपी सरकार जनता को धोखा दे रही है, और जो विपक्ष में रहकर सरकार के खिलाफ आवाज उठाने की कोशिश करता है उसकी आवाज को दबाया जा रहा है !

प्रेस वार्ता के दौरान वरिष्ठ कांग्रेसी बहादुर राम जी, ब्लॉक कांग्रेस केमटी से पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ अध्यक्ष सरवन गुप्ता जी, नगर पंचायत कुसमी वार्ड 01 पार्षद छत्रपति जी, आईटी सेल सोशल मीडया के जिला अध्यक्ष राजन खान जी, जिला सचिव नीरज यादव जी, सेवा दल ब्लॉक अध्यक्ष संकल्प भगत जी, आईटी सेल विधानसभा महासचिव सुहैल आलम (भोलू) जी, याकूब खान जी, आजम अंसरी जी, अन्य कांग्रेस के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।।