Latest:
Event More Newslocal newsछत्तीसगढ़विविध

बड़ा हादसा.! तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटी…सवार एक छात्र की घटनास्थल पर मौत…तीन घायल…पढ़ें पूरी खबर


कांसाबेल/जशपुर :- छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के कांसाबेल थाना क्षेत्र अंतर्गत ऊपरघींचा में तेज रफ्तार ट्रैक्टर के अनियंत्रित होकर पलटने से इस पर सवार एक छात्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और तीन घायल हो गए। ये छात्र स्कूल में आयोजित विदाई समारोह में शामिल होकर घर लौट रहे थे।

जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के कांसाबेल थाना क्षेत्र के ग्राम उपरघींचा की है। जानकारी के अनुसार खुंटगांव के शासकीय हाईस्कूल में गुरूवार की सुबह 10 बजे कक्षा 12 वीं के छात्रों का विदाई समारोह आयोजित किया गया था। विदाई समारोह संपन्न होने के बाद इस स्कूल में कक्षा 11 वीं का छात्र शिवरतन राम अपने 3 साथियों के साथ स्कूल से घर वापस जाने के लिए एक ट्रैक्टर में सवार हो गए।

फिलहाल, उक्त ट्रैक्टर उपरघींचा के पास ही अनियंत्रित होकर पलट गया। घटना में छात्र शिवरतन राम इंजन और स्टेयरिंग के बीच दब गया। वहीं अन्य तीन छात्र छात्र ट्रैक्टर से छिटककर दूर जा गिरे। घटना के बाद आसपास मौजूद लोग छात्रों की सहायता के लिए दौड़े और मशक्कत के बाद इंजन के नीचे दबे हुए छात्र को बाहर निकाला। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना पर कांसाबेल थाना की पुलिस टीम के साथ शिक्षा विभाग के अधिकारी भी पहुंचे। कांसाबेल पुलिस मर्ग कायम कर इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

‘मामले के संबंध में विस्तृत रिपोर्ट बीईओ से मंगाया गया है। रिपोर्ट के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी’ – नरेन्द्र सिन्हा, प्रभारी जिला शिक्षाधिकारी,जशपुर