Event More News

गांधी स्टेडियम और पीजी कॉलेज ग्राउंड में होगा उन्नयन एवं सुविधाओं का विस्तारकलेक्टर श्री कुन्दन कुमार ने किया निरीक्षण, कार्ययोजना के बेहतर क्रियान्वयन पर दिए जरूरी दिशा-निर्देश

अंबिकापुर । वर्तमान भारत ।

इरफान सिद्दीकी की रिपोर्ट

अम्बिकापुर 15 अप्रैल 2023/ कलेक्टर श्री कुन्दन कुमार ने शनिवार को गांधी स्टेडियम और पीजी कॉलेज ग्राउंड का निरीक्षण किया। गांधी स्टेडियम में 339.07 लाख रुपए की लागत राशि से रिनोवेशन और रूफिंग का कार्य किया जाएगा। इस कार्य में नागरिकों की सुविधाओं का ध्यान में रखते हुए उन्नयन और मूलभूत सुविधाओं में विस्तार शामिल है। साथ ही पीजी कॉलेज ग्राउंड में 100.60 लाख की लागत राशि से वाकिंग ट्रैक, लैंडस्केपिंग, सहित नागरिकों के लिए विभिन्न सुविधाओं की व्यवस्था की जाएगी।


कलेक्टर श्री कुंदन कुमार ने गांधी स्टेडियम और पीजी कॉलेज ग्राउंड का निरीक्षण कर नागरिकों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए तय समय में गुणवत्तापूर्ण ढंग से कार्य पूर्ण कराने के निर्देश दिए। इस दौरान नगर निगम आयुक्त सुश्री प्रतिष्ठा ममगई और निगम के अधिकारी मौजूद थे।
विदित हो कि नगर निगम अम्बिकापुर में विभिन्न विकास एवं सौंदर्यीकरण कार्य के लिए 20 करोड़ रुपये की स्वीकृति नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग द्वारा जारी की गई है जिसमें गांधी स्टेडियम के उन्नयन तथा पीजी कॉलेज ग्राउंड में जरूरी मूलभूत नागरिक सुविधाओं के विकास एवं उन्नयन के लिए राशि की स्वीकृति भी शामिल है।