Event More News

“सड़कों पर उड़े धूल,तो चलने वालों पर क्यों न हो भूल”…उड़ती धूल से आगे सड़क नजर न आने की वजह से रेंचुआ घाट में भयानक सड़क हादसा…टैंकर की टक्कर से बाइक सवार की मौके पर मौत…पढ़ें पूरी खबर

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

कोतबा/जशपुर (छत्तीसगढ़ )वर्तमान भारत। जिले के कोतबा थाना क्षेत्र के अंतर्गत रेंचुआ घाट में सड़क से उड़ रही धूल की वजह से आगे की सड़क नजर नहीं आने के कारण बुधवार की शाम भयानक सड़क हादसा हो गया।

हादसा उस वक्त हुआ जब बाइक चालक सड़क किनारे चल रहा था तो टैंकर चालक ने सामने से टक्कर मार दिया। इस सड़क हादसे में बाइक चला रहे युवक की मौके पर ही जान चली गई। जबकि पीछे बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस सड़क हादसे से ठीक पहले एक चार पहिया वाहन सड़क से गुजरी थी। जिसके पश्चात सड़क से धूल का गुबार उड़ रहा था। धूल के गुब्बार के बीच यह हादसा घटित हुई। इस घटना में टिके बंजारा की मौके पर ही जान चली गई।

जानकारी के अनुसार उसके सिर, सीने और पेट में गंभीर चोटें आई थी। इधर बाइक पर पीछे बैठे युवक रितेश टक्कर के पश्चात सड़क से छिटक कर दूर जा गिरा था। उसे भी गंभीर चोटें आई हुई हैं। हादसे के बाद ट्रक चालक नौ दो ग्यारह हो गया।

सड़कों पर उठ रहे धूल के गुब्बार के कारण आए दिन बहुत ही छिटपुट सड़क दुर्घटनाएं हो रही हैं। जिसकी रिपोर्ट तक थानों में दर्ज नहीं हो पा रही है। यह सड़क भी निर्माणाधीन है। जिसकी वजह से उड़ रहे धूल के कारण यह सड़क दुर्घटनाएं घटित हो रही है।