Latest:
Event More News

IPL 2023 Match 36 : आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला…होम ग्राउंड में आरसीबी को हराना केकेआर के लिए नहीं होगा आसान…जाने प्लेइंग इलेवन…पिच रिपोर्ट…पढ़ें पूरी खबर

लेख : गजाधर पैकरा

आईपीएल 2023 का 36 वां मुकाबला बुधवार (26 अप्रैल) को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला आरसीबी के होम ग्राउंड एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। एक और आरसीबी की टीम कमाल की फार्म पर चल रही है। टीम ने अपने पिछले मुकाबले में राजस्थान को मात दी थी।

वही केकेआर के लिए अभी सब कुछ ठीक नहीं रहा है। और टीम को पिछले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में इस मुकाबले में दोनों टीमों की नजरें जीत पर रहेगी। वहीं इस बड़े मैच से पहले यहां जाने क्या हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन….

पिच रिपोर्ट

बैंगलोर की पिच पर इस सीजन जमकर रन बरस रहे हैं और बल्लेबाजों को बैटिंग करना काफी अच्छा लग रहा है। हालांकि इस मैदान पर स्पिन गेंदबाजों को फायदा होता है। ऐसे में स्पिनर्स मैच में कमाल दिखा सकते हैं। मैच के दौरान ओस बड़ी भूमिका अदा कर सकती है। ऐसे में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना अच्छा फैसला माना जाएगा।

कहां और कब देखें यह मुकाबला

आरसीबी और कोलकाता के बीच आईपीएल 2023 का 36वां मैच शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। वही टॉस का समय 30 मिनट पहले यानी 7 बजे होगा। इस मुकाबले का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क की अलग-अलग चैनलों पर किया जाएगा।

इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग जिओ सिनेमा एप पर उपलब्ध रहेगी। इस ऐप पर आप फ्री में यह मुकाबला देख सकते हैं। यहां आप 10 अलग-अलग भाषाओं में मैच का लुफ्त उठा सकते हैं।

आरसीबी और केकेआर की संभावित प्लेइंग इलेवन

आरसीबी: फाफ डू प्लेसिस, विराट कोहली, महिपाल लोमरोर, ग्लेन मैक्सवेल, शाहबाज अहमद, प्रभूदेसाई, दिनेश कार्तिक, वानिंदू हसरंगा, डेविड विली, सिराज खान, हर्षल पटेल।

केकेआर: जगदीषन, सुनील नारायण, नितीश राणा, जेसन रॉय, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, डेविड वाइज, उमेश यादव, चक्रवर्ती, कुलवंत खेजरोलिया, सुयश शर्मा, वेंकटेश अय्यर।