Latest:
ENTERTAINMENTEvent More NewsRecent News

Adipurush Trailer : मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम की अलौकिक रामायण की गाथा को मिला नया अंदाज…ट्रेलर देख खुशी से झूमें फैंस…16 जून को वैश्विक स्तर पर रिलीज़ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार

लेख : गजाधर पैकरा

Bollywood Desk-: प्रभास और कृति सेनन स्टार इस साल की सबसे बहु प्रतीक्षित फिल्म “आदिपुरुष” का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो चुका है। यह ट्रेलर देख न सिर्फ फैंस खुशी से झूम उठ रहे हैं बल्कि अब उन्हें फिल्म की रिलीज का भी बेसब्री से इंतजार करना पड़ रहा है।

फिल्म आदि पुरुष वैश्विक स्तर पर 16 जून 2023 को रिलीज होगी। इस फिल्म में सैफ अली खान, सनी सिंह, देवदत्त नागे भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है। जिन्हें बेस्ट पॉपुलर फिल्म के लिए नेशनल अवार्ड भी प्राप्त हो चुका है। वही फिल्म को विपुल भूषण कुमार द्वारा निर्मित किया गया है।

प्रभास और कृति सेनन स्टारर आदिपुरुष

फिल्म आदि पुरुष की भव्यता को बनाए रखने के लिए इस खास मौके को दो दिनों तक उत्सव की तरह मनाया गया। जहां ट्रेलर लॉन्च से ठीक 1 दिन पहले हैदराबाद में प्रभास के फैंस के लिए ट्रेलर की खास स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया था। वहीं मुंबई में फिल्म का ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च इवेंट आयोजित किया गया।

जिसमें स्टार कास्ट, निर्देशक और निर्माता सभी शामिल हुए। इसके अलावा इस फिल्म के ट्रेलर को एक साथ दुनिया भर के 70 देशों में रिलीज किया गया। जिसने इसे वास्तव में वैश्विक उत्सव के रूप में तब्दील कर दिया।

फिल्म आदि पुरुष का ट्रेलर लोगों के लिए बहुत ही खास है। जिसमें खूबसूरत विजुअल्स, लुभावने सीक्वेंस और कलाकारों की एक शानदार टुकड़ी मौजूद है। यकीनन एक विजुअल ट्रीट होने के नाते यह भव्य फिल्म दर्शकों को एक पौराणिक दुनिया में ले जाएगी।

जो लगभग एक पेंटिंग की तरह है। जिसे बड़े पर्दे पर जीवंत किया गया है। यह फिल्म भारतीय इतिहास की एक सुनहरे अध्याय को फिर से दिखाती है और पहले से ही दिलचस्प कहानी में प्रमाणिकता और भव्यता के साथ और भी खास बनाती है।

फिल्म आदि पुरुष का जबरदस्त ट्रेलर इसके बेहतरीन विजुअल इफेक्ट्स, विशाल पैमाने, दिलचस्प प्लांट और शानदार प्रदर्शन के साथ आदि पुरुष की दुनिया में एक आकर्षण झलक प्रदर्शित करती है।

ओम राऊत द्वारा निर्देशित आदिपुरुष, टी सीरीज, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और रेट्रो फाइल्स के राजेश नायर, यूवी क्रिएशंस के प्रमोद और वामसी द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 16 जून 2023 को विश्व स्तर पर रिलीज होगी।

ट्रेलर देखिए