Latest:
Event More News

जशपुर से बड़ी खबर : पत्थलगांव की ओम बिस्किट फैक्ट्री में आग लगने से मची है अफरा-तफरी…आग बुझाने की प्रयास फेल होती आ रही नजर…आग पर काबू पाने में नहीं छोड़ी जा रही कोई कसर…पढ़ें पूरी खबर

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

पत्थलगांव/जशपुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। जिले के पत्थलगांव में रायगढ़ रोड में स्थित ओम बिस्किट फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है। जिसमें लाखों का नुकसान का अंदेशा जताया जा रहा है। फिलहाल आग लगने का मुख्य वजह अभी तक पता नहीं चल पाया है।

वहीं पत्थलगांव नगर पंचायत में एकमात्र फायर ब्रिगेड अपने कंडोम स्थिति की वजह से आग पर काबू पाने में असफल दिखाई दे रही है। जिसके बाद स्थानीय व्यवसायियों में दमकल को लेकर काफी आक्रोश व्याप्त दिखाई दे रहा है। आग बुझाने का भरपूर प्रयास किया जा रहा है।

फिलहाल आग पल-पल अपना विकराल रूप धारण कर रहा है। यह आग ओम बिस्कुट फैक्ट्री में लगी है। जिसमें लगी आग को बुझाने का काम बहुत ही जोर शोर से किया जा रहा है। अभी आग लगने का कारण नहीं मालूम चल पाया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ओम बिस्किट फैक्ट्री में लगी भीषण आग को देखते हुए प्रशासन की टीम भी मुस्तैद से तैनात कर दी गई है। फिलहाल अभी तक किसी बड़े जनहानि की सूचना प्राप्त नहीं है।

एसडीओपी पत्थलगांव के द्वारा बताया जा रहा है कि एसडीआरएफ की टीम सरगुजा से भी बुलाई गई है। फिलहाल स्थानीय स्तर पर आग पर काबू नहीं पाया जा रहा है। आसपास के क्षेत्रों में आग की विकराल रूप धारण किए कहीं और न फैले। इसके लिए प्रशासन सतर्क है। वहीं जिला प्रशासन द्वारा तमाम प्रयास किए जाने की खबर प्राप्त हो रही है।

News updating…..