Latest:
Event More News

CG Government Job Vacancy : सरकारी नौकरी तलाश रहे युवाओं के लिए सुनहरा अवसर…महिला एवं बाल विकास विभाग में बाल संरक्षण व डाटा एंट्री ऑपरेटर के पद पर निकली भर्ती…अति शीघ्र करें आवेदन…पढ़ें पूरी खबर

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

बलौदाबाजार (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर आया है। दरअसल बलोदा बाजार जिले में सहायक ग्रेड-03 एवं बाल संरक्षण अधिकारी सहित अन्य पदों पर बंपर भर्ती निकली है।

12.06.2023 से रिक्त पदों पर आवेदन के लिए प्रक्रिया शुरु हो चुकी है। आवेदकों को इन पदों पर आवेदन के लिए 04.07.2023 तक का समय दिया गया है।

जारी नोटिफिकेशन के अनुसार सहायक ग्रेड एवं भृत्य के कुल 05 पदों पर नियुक्ती होना है। रिक्त पदों के लिए पात्र आवेदक जिले के आधिकारिक वेबसाइट www.cg.nic.in/balodabazar पर उपलब्ध लिंक के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे।

रिक्त पदों का विवरण

◾पदनाम: जिला बाल संरक्षण अधिकारी
कुल पदों की संख्याः-01
वेतन: 44023

◾पदनामः विधि सहपरिवीक्षा अधिकारी
कुल पदों की संख्याः 01
वेतन: 27804

◾पदनामः सहायक डाटा एन्ट्री ऑपरेटर
कुल पदों की संख्याः 01
वेतन: 11916

◾पदनाम: आउटरिच वर्कर
कुल पदों की संख्या: 01
वेतन: 10592

शैक्षणिक योग्यता

जिला बाल संरक्षण अधिकारी के पद के लिए आवेदक को किसी मान्यता प्राप्ता विश्वविद्यालय से स्नातक की परीक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए एवं 3 साल का कार्य अनुभव होना चाहिए। विधि सहपरिवीक्षा अधिकारी के पद हेतु आवेदक को मान्यता प्राप्ता विश्वविद्यालय के पास एलएलबी की डिग्री होनी चाहिए। डाटा एन्ट्री ऑपरेटर और आउटरिच वर्कर के पद हेतु आवेदक को 12वीं की परीक्षा में उत्तीर्ण होना चाहिए एवं कम्प्यूटर में एक वर्षीय डिप्लोमा होना चाहिए।