Latest:
Event More News

CG Government Job Vacancy : नौकरी तलाश रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका…डाटा एंट्री ऑपरेटर के पद सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती…अति शीघ्र करें आवेदन…पढ़ें पूरी खबर

गजाधर पैकरा की रिपोर्ट

बीजापुर (छत्तीसगढ़) वर्तमान भारत। नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर आया है। दरअसल बीजापुर जिले में सहायक ग्रेड-03 एवं भृत्य भर्ती सहित अन्य पदों पर बंपर भर्ती निकली है।

25.05.2023 से रिक्त पदों पर आवेदन के लिए प्रक्रिया शुरु हो चुकी है। आवेदकों को इन पदों पर आवेदन के लिए 10.06.2023 तक का समय दिया गया है।

जारी नोटिफिकेशन के अनुसार सहायक ग्रेड एवं भृत्य के कुल 09 पदों पर नियुक्ती होना है। रिक्त पदों के लिए पात्र आवेदक जिले के आधिकारिक वेबसाइट https://bijapur.gov.in/en/notice_category/recruitment/ पर उपलब्ध लिंक के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे।

रिक्त पदों का विवरण

◾पदनाम: सहायक ग्रेड-03

◾कुल पदों की संख्याः-07

◾पदनामः डाटा एंट्री ऑपरेटर
कुल पदों की संख्याः 01

◾पदनामः वाहन चालक
कुल पदों की संख्याः 01

शैक्षणिक योग्यता

सहायक ग्रेड और डाटा एंट्री ऑपरेटर के पद के लिए आवेदक को किसी मान्यता प्राप्त विद्यालय से 12वीं की परीक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए और इसके साथ ही मान्यता प्राप्त संस्था से प्रोग्रा्मिंग में एक वर्ष का डिप्लोमा एवं डाटा एंट्री ऑपरेटर का प्रमाण पत्र होना चाहिए। वाहन चालक हेतु आवेदक को आठवीं कक्षा में उत्तीर्ण होना चाहिए व ड्रायव्हिंग के लिए वैध ड्रायव्हिंग लाइसेंस होना अनिवार्य है।