Latest:
Event More News

प्रतापपुर नाका में हुए सड़क दुर्घटना में प्रशासन द्वारा त्वरित सहायता करते हुए दो मरीजों को लाया गया जिला चिकित्सालय

रिपोर्ट : इरफान सिद्दीकी

अस्पताल अधीक्षक ने बताया दोनों की स्थिति सामान्य, कोई अंदरूनी चोट नहीं, आवश्यक इलाज जारी

अम्बिकापुर 16 दिसम्बर 2023/ शनिवार सुबह प्रतापपुर नाका में हुए सड़क दुर्घटना में दो लोगों को साधारण चोटें आई हैं। उन्हें त्वरित सहायता करते हुए जिला चिकित्सालय में प्राथमिक इलाज हेतु भर्ती कराया गया है। शनिवार सुबह प्रतापपुर नाका से गुजरने के दौरान प्रतापपुर की ओर से आ रहे दोपहिया वाहन में सवार महिला रानू तिर्की 27 वर्ष और पुरुष मोतीलाल उम्र 50 वर्ष वाहन की तेज गति के कारण अनियंत्रित होकर कलेक्टर वाहन से टकरा गए। अचानक हुए हादसे से मरीज मोतीलाल घबरा गए। जबकि रानू को बाएं पैर में दर्द की जानकारी प्राप्त हुई है। दोनों की तुरंत सहायता करते हुए कलेक्टर स्वयं उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां इलाज जारी है।
अस्पताल अधीक्षक डॉ आर्या ने बताया कि दोनों मरीज की हालत सामान्य है। मेडिकल जांच में रानू को बाएं घुटने में दर्द है और मोतीलाल को बाएं पैर में फ्रेक्चर पाया गया है। किसी को भी अंदरूनी चोट नहीं है। दोनों मरीजों का सीटी स्कैन किया जा रहा है जिसके बाद पूरी स्थिति स्पष्ट होगी। मेडिकल टीम मुस्तैदी से कम कर रही है। प्रशासन द्वारा तत्काल सहायता सुनिश्चित की गई है।

कलेक्टर ने की दोपहिया वाहन चालकों से हेलमेट जरूर पहनने की अपील- कलेक्टर कुन्दन ने दोपहिया वाहन चालकों से गाड़ी चलाते समय हेलमेट अवश्य पहनने की अपील की है। उन्होंने कहा कि दुर्घटनाएं दिन या समय देखकर नहीं आती, जरूरी है कि पहले से ही सावधानी बरती जाए। उन्होंने दोपहिया वाहन चलाते समय हेलमेट अवश्य पहनने की अपील की है जिससे दुर्घटना के दौरान गंभीर हानि से बचा जा सके।